इंग्लैंड में मार्च तक फैंस के आने पर लग सकती है रोक;इंग्लैंड फुटबॉल को 1900 करोड़ के नुकसान का अनुमान

Posted on

  • Hindi News
  • Sports
  • Fans Could Be Banned In England Till March; England Football Estimated To Lose 1900 Crores

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कारबाओ कप के तीसरे राउंड में वेस्ट हैम ने हल सिटी को 5-1 से हराया।

  • इंग्लैंड के फुटबॉल टूर्नामेंट कारबाओ कप के तीसरे राउंड में वेस्ट हैम ने हल सिटी को 5-1 से हराया
  • वेस्ट हैम के मैनेजर डेविड मोइस, डिफेंडर डियोप और मिडफील्डर जोश कलन कोरोना पॉजिटिव पाए गए

इंग्लैंड में सभी स्पोर्ट्स इवेंट में मार्च तक फैंस के आने पर रोक लग सकती है। फुटबॉल, रग्बी, क्रिकेट, फाॅर्मूला-1 और हाॅर्स रेसिंग फेडरेशन को एक बैठक के बाद इस संबंध में जानकारी दे दी गई है। कोरोना के फिर से बढ़ते मामलों को देखते हुए 1000 फैंस को बुलाने के पायलट प्रोजेक्ट प्रोग्राम को भी रोक दिया गया है। अगस्त में चेल्सी और ब्राइटन के बीच हुए फुटबॉल के मुकाबले में 2500 फैंस को बुलाया गया था। इसके अलावा कई मैच में 1000 फैंस को आने की अनुमति दी गई थी। इंग्लिश फुटबॉल लीग ने कहा है कि यदि मौजूदा सीजन में फैंस को आने की अनुमति नहीं मिलती है तो उसे टिकट रेवेन्यू से लगभग 1900 करोड़ रुपए का नुकसान हो सकता है।
वेस्ट हैम ने हल सिटी को 5-1 से हराया
इंग्लैंड के फुटबॉल टूर्नामेंट कारबाओ कप के तीसरे राउंड में वेस्ट हैम ने हल सिटी को 5-1 से हराया। वेस्ट हैम के लिए रॉबर्ट स्नोडग्रास ने 18वें, सेबेस्टियन हॉलर ने 45 और 90+1 जबकि एंड्री यरमोलेंको ने 56 और 90+2 मिनट में गोल किए। मैच से ठीक पहले वेस्ट हैम के मैनेजर डेविड मोइस, डिफेंडर डियोप और मिडफील्डर जोश कलन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ये सभी मैच के लिए स्टेडियम पहुंच चुके थे।

प्लेइंग-11 में दोनों खिलाड़ियों का नाम भी शामिल था। इसके बाद भी मैच का आयोजन हुआ। इन्हें स्टेडियम से आइसोलेशन में भेज दिया गया। तीनों में वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं। सुरक्षा के लिहाज से इन तीनों से संपर्क में आए खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट किया जाएगा। वहीं एक अन्य मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लुटन टाउन को 3-0 से हराया। जुआन माटा ने 44वें मिनट में पेनल्टी से टीम के लिए पहला गोल किया। मार्कस रैशफोर्ड ने 88वें और ग्रीनवुड ने 90+2 मिनट में गोल कर टीम की जीत पक्की कर दी।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *