इंदौरा में 24 साल के युवक की हत्या, सड़क किनारे मिली खून से लथपथ लाश; एक किमी दूर मिली मोटर सायकिल

Posted on

धर्मशाला5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना की सूचना मिलते ही इंदौरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। परिवार के सदस्‍यों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

  • वारदात में संलिप्त कुछ लोगों की पहचान की गई है, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी
  • गुरुवार शाम को मोटरसाइकिल पर घर से निकला था, सड़क पर खून से लथपथ मिला युवक

जिला कांगड़ा के पुलिस स्टेशन क्षेत्र में एक 24 साल के युवक की हत्या कर दी गई। युवक इंदौरा के निकटवर्ती गांव भपू का रहने वाला था। युवक घायल अवस्था में खून से लथपथ हालत में सड़क किनारे पड़ा था। वह गुरुवार शाम को मोटरसाइकिल पर घर से निकला था। शुक्रवार सुबह तड़के परिवार को सूचना मिली कि युवक इंदौरा-पठानकोट वाया डाह कुलाड़ा मार्ग पर नस्वाल में बेसुध हालत में पड़ा है।

परिवार के सदस्‍य उसे सिविल अस्पताल इंदौरा ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही इंदौरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची व साक्ष्य जुटाए तथा परिवार के सदस्‍यों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

हरीश उर्फ कालू (24) पुत्र सुरेंद्र सिंह, गांव भपू, तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा का निवासी था। पुलिस द्वारा इस बारे आला अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम को सूचित किया गया है। जिस मोटरसाइकिल पर वह गया था वह घर से करीब एक किलोमीटर दूर चौक खड़ा पाया गया है। जबकि उसकी हत्या भपू गांव से तीन किलोमीटर दूर नसवाल में हुई है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। एएसपी जिला कांगड़ा दिनेश कुमार ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात में संलिप्त कुछ लोगों की पहचान की गई है, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। शीघ्र ही हत्या के कारण स्पष्ट हो जाएंगे। वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम और पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं, जो विभिन्न पहलुओं को मद्देनजर रख कर जांच कर रहे हैं। गांव में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है। मृतक की एक बहन और एक भाई है। वह घर में सबसे छोटा था। मृतक के भाई ने बताया कि सुबह 4 बजे उन्हें पता चला कि उनका भाई हरीश नस्वाल में सड़क पर पड़ा है। उसे देखने नस्वाल पहुंचे तो खून से लथपथ हालात में हरीश पड़ा मिला। आनन-फानन में हरीश को इंदौरा अस्पताल पहुंचाया गया, यहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *