उर्मिला मातोंडकर की ओर से हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने के खिलाफ धर्मशाला के वकील ने लीगल नोटिस भेजा

Posted on

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Dharamshala’s Lawyer Sent A Legal Notice Against Urmila Matondkar For Calling Himachal A Stronghold Of Drugs

धर्मशालाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

धर्मशाला के वकील विश्व चक्षु ने उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा। पिछले दिनों उर्मिला ने हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ कहा था। फाइल फोटो

  • वकील विश्व चक्षु ने कहा- देवभूमि संग वीरभूमि का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा
  • इसी वकील ने चीन के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ऑफ जस्टिस नीदरलैंड में मामला दर्ज करने को लेकर प्रपत्र दायर किया

देवभूमि व वीरभूमि हिमाचल प्रदेश को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने पर पूरे राज्य सहित देश भर में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का विरोध हो रहा है। वहीं हिमाचल की छवि धूमिल करने पर प्रदेश के धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके तहत उन्होंने अभिनेत्री को लीगल नोटिस भेज दिया है। जिसमें लिखा है कि हिमाचल की छवि धूमिल करने पर वे दीवानी व फ़ौजदारी मानहानि का दावा ठोकेगें।

धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु का कहना है कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश मात्र देवभूमि ही नहीं देश व विश्व भर में वीरभूमि के नाम से भी जानी जाती है। प्रदेश के वीरों ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है।

उन्होंने कहा कि देश व हिमाचल की बेटी कंगना रणौत ने सुशांत मर्डर और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खुलासे किए तो महाराष्ट्र सरकार ने असंवैधानिक कार्रवाई की। जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है, जबकि हिमाचल की बेटी कंगना को सभी लोग खुले दिल से समर्थन कर रहें हैं।

ऐसे में बॉलीवुड में महाराष्ट्र सरकार की कठपुतली इस तरह की ओछी हरक़तें कर रही है। विश्व चक्षु ने कहा कि हिमालय के मुकुट वाला हिमाचल पूरे देश का सिरमौर है। ऐसे में देश व प्रदेश के लिए ऐसी बयानबाजी कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी।

गौरतलब है कि एडवोकेट विश्व चक्षु ने कोरोना फैलाने को लेकर चीन के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ऑफ जस्टिस नीदरलैंड में भी मामला दर्ज करने के लिए प्रपत्र दायर किया है। साथ ही भारतीय सेना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कन्हैया कुमार के खिलाफ धर्मशाला न्यायालय में मामला चल रहा है जिसके अधिवक्ता भी विश्व चक्षु ही हैं।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *