एयरपोर्ट से मुंबई तक कभी हाथ पकड़े तो कभी दीपिका को बचाते रहे रणवीर, सारा को मिला भाई और मां अमृता का साथ

Posted on

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ड्रग चैट वायरल हुई तो दीपिका पादुकोण पर एनसीबी ने शिकंजा कसा। उधर गोवा में उनकी शूटिंग रुकी। वहीं समन मिलने के बाद वे मुंबई के लिए रवाना हुईं। इस पूरे समय में रणवीर उनकी ढाल बने नजर आए। रणवीर कभी उनका हाथ पकड़े रहे तो कभी मीडिया से बचाते रहे। इस बीच यह खबर सामने आई कि रणवीर ने एनसीबी से अर्जी लगाई है कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं,क्योंकि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। वहीं सारा अली खान भी जब मुंबई पहुंची तो उनके भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह भी साथ रहीं।

दीपिका पादुकोण को 26 सितंबर को एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगी। दोनों रात को 9 बजे गोवा से मुंबई पहुंचे। सुरक्षा की वजह से दोनों को करीब 45 मिनट तक एयरपोर्ट पर रुकना पड़ा।दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स के बारे में पूछने की चैट वायरल हुई थी। हालांकि करिश्मा प्रकाश को उनकी बीमारी के चलते थोड़ी राहत मिली है। ​​​​​​​रकुल प्रीत को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

सारा अली खान का नाम ड्रग पैडलर्स से पूछताछ के दौरान सामने आया है। जबकि इसके पहले यह खबरें सामने आईं थीं कि रिया से पूछताछ के दौरान इन सभी एक्टर्स का नाम सामने आया है। सारा जब मुंबई पहुंची तो अमृता सिंह और इब्राहिम अली खान भी उन्हें घेरे हुए थे। सारा से भी श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ 26 सितंबर को ही पूछताछ होगी।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *