कुल्लू के गांव हिमरी में 61 साल के किसान ने चलाई गोली से 16 साल के किशोर की मौत,हत्या का मामला दर्ज

Posted on

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • A 61 year old Farmer Fired A Shot At Himri In Kullu, The Death Of A 16 year old Teenager, The Reason Being Called A Ground Dispute

कुल्लूएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कुल्लू में बुजुर्ग ने गोली चलाई, बच्चे की मौत। डेमो फोटो

  • गोली चलाने के कारणों की जांच में जुटी पुलिस, गोली चलाने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

जिला कुल्लू के पतलीकूहल क्षेत्र में हिमरी गांव में एक किसान ने गुरूवार देर शाम को गोली चला दी। जिससे एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। किसान ने गोली क्यों चलाई इसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है, लेकिन इस घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि हिमरी गांव में एक 61 वर्षीय ठीणु राम पुत्र जुवतु राम जिला कुल्लू ने अपने खेत में अपनी लाइसेंसी बंदूक से 12 बोर की गोली चलाई जो सीधी गांव के रहने वाले किशाेर 16 वर्षीय किशन चंद पुत्र चीथू राम को लगी। जिससे किशार की मौत हो गई है।

मृतक किशन चंद के बडे़ भाई 18 वर्षीय भाग चंद के ब्यान पर पतलीकूहल पुलिस ने मामला दर्ज कर गोली चलाने वाले ठीणु राम को हिरासत में ले लिया है। एसपी ने बताया कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने आर्मज एक्ट 25, 54, 59 और आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शव गृह में पहुंचाया गया है जहां पोस्टमार्टम प्रक्रिया को अंजाम दिया जा रहा है। लेकिन घटना के बाद स्वयं एसपी कुल्लू ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और पुलिस जांच अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश भी जारी किए।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *