जर्मनी में घरेलू फुटबॉल का नया सीजन शुरू; बायर्न म्यूनिख 8-0 से जीता, यह लीग में ओपनिंग दिन की सबसे बड़ी जीत

Posted on

  • Hindi News
  • Sports
  • Latest News Update, German League Bundesliga, Bayern Munich, Schalke, Bundesliga Latest News Update

म्यूनिख3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हेंसी फ्लिक की कोचिंग वाली बायर्न की यह लगातार 22वीं जीत है। बायर्न ने पिछले साल 7 दिसंबर के बाद कोई मैच नहीं हारा है।

  • बायर्न ने इस साल दूसरी बार मैच में 8 गोल किए, उसने 14 अगस्त को चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बार्सिलोना को 8-2 से हराया था
  • बायर्न ने पिछले साल 7 दिसंबर के बाद कोई मैच नहीं हारा, टीम ने 30 मैच जीते और एक ड्रॉ खेला है

बायर्न म्यूनिख और शाल्के के मुकाबले के साथ ही जर्मनी में ‌घरेलू फुटबॉल का नया सीजन शुरू हो गया। जर्मन लीग बुंदेसलिगा में पहले दिन एक ही मैच खेला गया, जिसमें डिफेंडिंग चैंपियन बायर्न म्यूनिख ने शाल्के को 8-0 से हराया। यह लीग में ओपनिंग दिन की सबसे बड़ी जीत है।

सर्ज नेबरी ने हैट्रिक जमाई
बायर्न के सर्ज नेबरी ने हैट्रिक जमाई। उन्होंने चौथे, 47वें, 59वें मिनट में गोल किए। वहीं, लियोन गोरेट्ज्का ने 19वें, रॉबर्ट लेवानडोस्की ने 31वें मिनट में पेनल्टी पर, थॉमस मुलर ने 69वें, लेरॉय साने ने 71वें और जमाल मुसियाला ने 81वें मिनट में गोल किए। इसी सीजन में इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी छोड़कर बायर्न से जुड़े साने ने दो असिस्ट भी किए। 17 साल के जमाल बुंदेसलिगा में बायर्न के सबसे युवा गोल स्कोरर बने।

बायर्न की यह लगातार 22वीं जीत
बायर्न ने इस साल दूसरी बार मैच में 8 गोल किए। उसने 14 अगस्त को चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बार्सिलोना को 8-2 से हराया था। हेंसी फ्लिक की कोचिंग वाली बायर्न की यह लगातार 22वीं जीत है। बायर्न ने पिछले साल 7 दिसंबर के बाद कोई मैच नहीं हारा है। टीम ने 30 मैच जीते और एक ड्रॉ खेला है।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *