टी-20 वर्ल्ड कप: फाइनल देखने के लिए स्टेडियम आ सकेंगे 25 हजार दर्शक, तैयारियों में जुटा BCCI


37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 14 नवंबर को होने वाले ICC टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से अनुमति मांगी है। टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में हो रहा है, लेकिन इसकी मेजबानी के अधिकार BCCI के पास हैं।

BCCI चाहता है फाइनल के लिए 25,000 दर्शक
एएनआई से बात करते हुए एक सूत्र ने कहा कि BCCI चाहता है कि फाइनल के लिए कम से कम 25,000 दर्शक मैच देखने के लिए आए। सूत्र ने कहा- BCCI और ECB फाइनल के लिए एक बड़ी संख्या में फैंस को देखना चाहती है। यदि सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए अनुमति दी जाती है तो फाइनल के लिए बहुत बढ़िया माहौल होगा। बोर्ड ने अधिकारियों से अनुमति मांगी है। अब देखते हैं आगे क्या होता है।

IPL से हो चुकी है फैंस की वापसी
IPL 2021 फेज-2 से दर्शकों की स्टैंड्स में वापसी हो चुकी है। हालांकि अभी एक लिमिटेड संख्या में ही दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति मिली है। दुबई में खेले जा रहे मैच के लिए केवल उन्हीं फैंस को टिकट दी जा रही है, जिनको कोरोना की दोनों डोज लगी है और जिनके पास वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट है।

अबुधाबी में मैच देखने वाले फैंस के लिए भी यही नियम लागू है, लेकिन 12 से 15 साल के बीच मैच देखने वाले दर्शकों को RT-PCR रिपोर्ट के बाद ही स्टेडियम में जाने की अनुमति मिल रही है।

17 से शुरू होगा वर्ल्ड कप
टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में होगा। टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबुधाबी और दूसरा सेमीफाइनल 11 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा। फाइनल मैच 14 नवंबर को दुबई में होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: