टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को झटका: हार्दिक पंड्या टूर्नामेंट में नहीं करेंगे गेंदबाजी, एक बल्लेबाज के रूप में होंगे टीम का हिस्सा


नई दिल्ली4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या विश्व कप में गेंदबाजी नहीं करेंगे। इनसाइडस्पोर्ट में छपी एक खबर के अनुसार BCCI के शीर्ष अधिकारियों में से एक ने इसकी पुष्टि की है। अधिकारी के अनुसार हार्दिक वर्ल्ड कप में एक बल्लेबाज के रूप में टीम का हिस्सा होंगे। वो गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आएंगे। अगर टूर्नामेंट में आगे वो पूरी तरह से फिट हो गए तो कहीं टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी कर सकते हैं।

अक्षर पटेल के लिए हुआ दुख
BCCI के अधिकारी ने आगे कहा कि अक्षर पटेल के लिए हमें खेद है। संतुलित टीम के लिए उन्हें टीम से बाहर करना पड़ा और शार्दूल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया। चौथे तेज गेंदबाज के कारण बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर को टीम से बाहर किया गया।

हार्दिक के लिए कवर चाहते थे चयनकर्ता
हार्दिक पंड्या फिटनेस मुद्दों के कारण IPL के दौरान गेंदबाजी नहीं कर रहे थे, तो चयनकर्ता उनके लिए एक कवर चाहते थे। चयन समिति के करीबी एक सूत्र ने PTI से कहा- चयनकर्ताओं को महसूस हुआ कि उनके पास एक तेज गेंदबाज की कमी थी और फिर हार्दिक पंड्या भी गेंदबाजी नहीं कर रहे थे तो उन्हें मुख्य टीम में एक ऑलराउंडर की जरूरत पड़ी।

उन्होंने आगे कहा कि अक्षर ‘स्टैंड-बाय’ के तौर पर बने रहेंगे और अगर रवींद्र जडेजा चोटिल हो जाते हैं तो वह फिर से मुख्य टीम में शामिल हो जाएंगे। जब तक जडेजा खेलते हैं तो अक्षर की जरूरत नहीं होगी।

हार्दिक का फॉर्म रहा है बहुत ही खराब
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का फॉर्म पिछले कुछ दिनों से बहुत ही खराब रहा है। उनके बल्ले से ना तो रन निकल रहे हैं और ना ही वो गेंदबाजी कर पा रहे हैं। IPL के इस सीजन के 12 मैचों में हार्दिक ने 14.11 के मामूली औसत से सिर्फ 112 रन बनाए हैं। वहीं, उन्होंने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: