थ्रो पर ढेर हुए पाकिस्तानी अंपायर: VIDEO में देखें कैसे अलीम डार को टी-10 लीग के दौरान सिर पर लगी चोट, बाल-बाल बचे

0
52


3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अबुधाबी टी-10 लीग के दौरान पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार के साथ एक अनहोनी होते-होते बची। चेन्‍नई ब्रेव्‍स और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच मैच के दौरान एक तेज थ्रो उनके सिर के पिछले हिस्से पर लग गई। 53 साल के अलीम गेंद से बचने के लिए भाग रहे थे, लेकिन वह बच नहीं पाए। अलीम दर्द से कराहते हुए नजर आए।

इसके बाद मैदान पर फिजियो को बुलाया गया और उन्होंने उनकी जांच की। वहीं, खिलाड़ी उनकी चोट पर मालिश करते हुए भी नजर आए। उनकी चोट ज्यादा खतरनाक नहीं थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टी-20 वर्ल्ड कप में भी बाल-बाल बचे थे अलीम
वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में फील्डिंग कर रहे अफ्रीकी खिलाड़ी रैसी वान डेर डुसेन ने कैच पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन गेंद इतनी तेज थी कि उनके हाथ से लगकर ऊपर चली गई। फिर भागते हुए डुसेन ने गेंद को पकड़ लिया और बॉलिंग एंड पर थ्रो किया था। इस थ्रो पर अंपायर अलीम डार बाल-बाल बचे थे।

इसके पहले वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड का शॉट भी उनके सिर पर लगते लगते बचा था। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आए थे और उनको सॉरी भी कहा था।

अंपायरों की सुरक्षा को लेकर कई बार सवाल उठते रहे हैं। उनको हेलमेट पहनने की बात भी कही जाती रही है। कई अंपायर हेलमेट पहने भी नजर आ चुके हैं, लेकिन इसे पूरी तरह से प्रैक्टिस में नहीं लाया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here