दिनेश कार्तिक ने चहल-कुलदीप के फेल होने की वजह बताई: बोले-धोनी के ना होने से चहल-कुलदीप के प्रदर्शन में गिरावट आई; धोनी सजाते थे फील्ड

Posted on


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Wicketkeeper batter Dinesh Karthik Shared His Opinion On Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav’s Downfall In International Cricket

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

2019 वर्ल्ड कप से पहले तक युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी काफी सफल होती थी, अपने फिरकी से ये दोनों गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान करते थे और अपने दम पर इन दोनों ने कई बार टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। इनकी जोड़ी कुलचा के नाम से फेमस थी, लेकिन 2019 वर्ल्ड कप के बाद ये जोड़ी ज्यादा सफल नहीं हो पाई और दोनों को एक साथ कम ही मौके मिले।

पूर्व क्रिकेटर दिनेश कार्तिक का मानना है कि धोनी के समय में कुलदीप और चहल की जोड़ी ज्यादा सफल थी। उन्होंने इस जोड़ी के फेल होने की वजह बताया और कहा- कप्तान नहीं रहने के बावजूद कुलदीप और चहल के लिए महेंद्र सिंह धोनी फील्ड सजाते थे। वह विकेट के पीछे से हमेशा इन दोनों गेंदबाजों को दिशा-निर्देश देते थे। चहल और कुलदीप विराट से ज्यादा धोनी की बात को सुनते थे।

धोनी विकेट के पीछे से चहल और कुलदीप यादव को गाइड करते थे।

धोनी विकेट के पीछे से चहल और कुलदीप यादव को गाइड करते थे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिले थे 3 विकेट
साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज में युजवेंद्र चहल को ज्यादा सफलता नहीं मिली। उन्होंने 3 मैचों में केवल 2 विकेट लेने में ही सफल हुए। वहीं उन्होंने काफी रन भी खर्च किए।

अफ्रीका ने भारत को 3-0 से हराया
3 वनडे मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीका ने भारत को 3-0 से हराया। वहीं तीसरे वनडे मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को 4 रनों से हराया। इससे पहले भारतीय टीम को 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में भी हार का सामना करना पड़ा।

संजय मांजरेकर चाहते है कुलदीप की वापसी
हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने एक बयान में कहा था कि कुलदीप यादव की टीम इंडिया में वापसी हो। इस ही उन्होंने अश्विन पर भी तंज कसा था और कहा था कि सफेद गेंद के फाॅर्मेट में अश्विन की वापसी का कोई मतलब नहीं है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *