दीपिका, दीया, सारा और रकुल के बाद अब कौन सा बड़ा नाम सामने आएगा? 3 लेयर में पैडलर्स कनेक्शन ने बॉलीवुड के ग्लैमर का नशा उतारा

Posted on

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Death Case – Bollywood Drugs Angle | Actors Under NCB Scanner; Rhea Chakraborty, Shraddha Kapoor, Deepika Padukone And Dia Mirza

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • नारकोटिक्स ब्यूरो ने अब तक बॉलीवुड कनेक्शन वाले एक दर्जन ड्रग पैडलर को धर दबोचा
  • एजेंसियों के निशाने पर बॉलीवुड की वो लेटनाइट पार्टियां हैं, जिनमें सेलेब झूमते नजर आते थे

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में पंखे से लटके मिले थे। उनकी मौत को लेकर सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैब को कोई फाउल प्ले नहीं मिला है। बांद्रा स्थित फ्लैट में क्राइम सीन के रिक्रिएशन के बाद एजेंसी ने पाया कि सुशांत की मौत फांसी लगाने से हुई थी। कुल मिलाकर अब केस में ड्रग एंगल आने के बाद पूरा केस ड्रग माफिया के बॉलीवुड कनेक्शन की तरफ घूम गया है।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उसके भाई शोविक से हुई पूछताछ से निकले ड्रग माफिया के लिंक दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान जैसी ए-लिस्टर्स से जुड़ रहे हैं। इस खोजबीन में बहुत तेजी से नए खुलासे हो रहे हैं और उतने ही बड़े नाम भी एक-एक करके जुड़ते जा रहे हैं।

बुधवार को एनसीबी ने इस मामले में दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए समन भी जारी कर दिया है। दूसरी ओर पैडलर्स की लीड पर बेंगलुरु में पुलिस ने 3.3 करोड़ और सूरत में 1.4 करोड़ रुपए की अलग-अलग तरह की ड्रग्स पकड़ी है।

एनसीबी हर दिन कुछ नई गुत्थी सुलझा रही
सुशांत को केंद्र में रखकर जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड में ड्रग पैडलर्स की गहरी जड़ों को देखकर खुद हैरान है। कनेक्शन इतने जटिल और इतने गहरे हैं कि उन्हें दिल्ली से एक और टीम बुलानी पड़ रही है। एनसीबी ने अब तक एक दर्जन ड्रग पैडलर को हिरासत में लिया है।

बीते 23 दिनों में एनसीबी ने सेलेब–पैडलर्स कनेक्शन में बिचौलियों की भूमिका पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। इसी कारण अब बड़े सेलेब के नाम सामने आ रहे। एक तेजतर्रार अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया कि हर दिन के हिसाब से रणनीति बना रहे है और एक साथ बड़े नाम लाने की बजाय एक-एक करके क्लू दे रहे हैं।

अब तक सब मिलाकर 28 से ज्यादा किरदार

करीब चार हफ्तों की बहुत खोजबीन के बाद एनसीबी को बॉलीवुड ड्रग माफिया में अब साफ तौर पर तीन लेयर पर करीब 28 मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं।

पहली लेयर: इनमें सबसे ऊपर सबसे पहले हुए खुलासे के हिसाब से सुशांत, रिया, शोविक, सुशांत का हाउस कीपर सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी, जया साहा और सुशांत के स्टाफ के तीन लोग हैं।

दूसरी लेयर: बीच वाली लेयर में सुशांत, रिया और जया साहा के सीधे कनेक्शन वाले 7 बड़े सेलेब हैं। सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है जो जया साहा और अपनी मैनेजेर करिश्मा प्रकाश के लिंक के कारण फंसी हैं।

तीसरी लेयर: यह सबसे नीचे वाली और ग्राउंड लेयर है। बिना चेहरे वाले 12 से ज्यादा पैडलर्स इसी में शामिल हैं। ये वही लोग हैं जो सेलेब को ड्रग्स की सप्लाय करते थे। बताया जा रहा है कि सुशांत के हाउस कीपर सैमुअल मिरांडा और पैडलर सोहेल के बीच सीधे डील के सबूत मिल रहे हैं।

एक दर्जन से ज्यादा पैडलर हिरासत में
बॉलीवुड और ड्रग सप्लायर्स के मायाजाल में घिरे अभी कई बड़े नामों का खुलासा होने की संभावना है। फिलहाल 10 से 15 ड्रग पैडलर एनसीबी की हिरासत में हैं और सभी से पूछताछ जारी है। बता दें, इन्हीं में से एक ड्रग पैडलर ने सोमवार की शाम दीया मिर्जा के नाम का खुलासा किया था।

ये सभी ड्रग पैडलर ऐसे शातिर अपराधी हैं जिनका बॉलीवुड के बड़े सेलेब की पार्टियों में आना-जाना लगा रहता था। बीतें दिनों एक ऐसे ही पैडलर ने टीवी चैनल को बताया था कि ड्रग्स की बात आप लोगों को खास और अजीब लग रही है,लेकिन बॉलीवुड में तो वह बहुत आम है। मशहूर और ए-लिस्टर सेलेब पार्टियों में ड्रग्स लेते हैं और आप देख सकते हैं कि वे कैसे झूमते हुए निकलते हैं।

रिया-शोविक की चैट सबसे बड़ा सुराग
सुशांत और उनसे जुड़े ड्रग्स मामले की जांच देश की सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी टॉप एजेंसियां कर रही हैं। इसी के चलते नित नए खुलासे हो रहे हैं। रिया और उनके भाई शोविक की चैट में ड्रग्स की बात सामने आने के बाद से तो लगभग पूरे बॉलीवुड का ही ड्रग्स कनेक्शन से सीधा मामला जुड़ गया है।

एनसीबी की रिया से पूछताछ में ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के अलावा ड्रग पैडलर अब्दुल बासित, जैद विलात्रा के नाम सामने आए थे। अब पेज-3 और फन पार्टियों के शौकीन कई बड़े नामों का खुलासा होने के भी संकेत मिल रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के अलावा अन्य क्षेत्रों की सेलिब्रिटीज के नाम भी शामिल हो सकते हैं।

जया साहा पैडलर्स और सेलेब के बीच की कड़ी
रिया और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की ड्रग चैट सामने आने के बाद हर उस बड़े सेलेब की नींद हराम हो गई जो जया के संपर्क में रहा है। जया की ड्रग चैट में कई सेलेब्स को डिप्रेशन दूर करने के ड्रग नुस्खे बताने की बात सामने आ रही है।

बॉलीवुड की दिग्गज क्वान मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाली जया साहा की ड्रग चैट में फिलहाल श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश, नम्रता शिरोडकर, मधु मंटेना के नाम भी सामने आ चुके हैं। इन सबमें दीपिका का फंसना हैरान करता है क्योंकि कहीं न कहीं उनके डिप्रेशन को भी ड्रग एडिक्शन से जोड़कर देखा जा रहा है।

अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से उनके करीबी रिश्ते जगजाहिर हैं और करिश्मा का जया साहा से कनेक्शन दीपिका को परेशानी में डाल सकता है।

दीपिका ने गोवा में करन जौहर की फिल्म की शूटिंग रोकी

ड्रग चैट वायरल होने के बाद से दीपिका चुप हैं। हाल ही में वे करन जौहर के प्रोडक्शन वाली अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा पहुंची थीं। लेकिन, अब अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। दीपिका ने पिछले हफ्ते सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन शकुन बत्रा कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले करन जौहर भी मां और बच्चों के साथ गोवा पहुंचे थे।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *