धर्मशाला में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में गिरी, तीन लोगों की मौत; चंबा से आ रही थी कार

Posted on

[ad_1]

धर्मशालाएक घंटा पहले

हादसे की पुष्टि करते हुए एएसपी अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

  • कांगड़ा जिले में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर नूरपुर के पास भड़वार में यह हादसा हुआ

जिला कांगड़ा में गुरुवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। कांगड़ा जिले में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर नूरपुर के पास भड़वार में यह हादसा हुआ। जहां चंबा से आ रही एक कार गहरे नाले में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों लोग चंबा जिले के बताए जा रहे हैं।

हालांकि, अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। गाड़ी के अंदर मिली आरसी के मुताबिक गाड़ी का मालिक मोती सिंह पुत्र राम सिंह गांव पखरोटू डाकघर तहसील व जिला चंबा हिमाचल प्रदेश है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शवों को खाई से निकाला है।

तीनों शवों को नूरपुर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस थाना नूरपुर में आईपीसी की धारा 279, 304ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि घटना तेज रफ्तार के कारण हुआ है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे की पुष्टि करते हुए एएसपी अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

0

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *