नाराज लिटल मास्टर गावस्कर बोले क्या मै कोई नेता हूँ: मीडिया सेंटर में लिफ्ट न लगने के बाद लगाई यूपीसिए के अधिकारियों की क्लास

0
25


कानपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
ग्रीन पार्क स्टेडियम - Dainik Bhaskar

ग्रीन पार्क स्टेडियम

लम्बे समय से बहुप्रतीक्षित मीडिया गैलरी की लिफ्ट लगने के आसार नजर नहीं आ रहे है। शनिवार सुबह भी लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर जब कमेंट्री करने के लिए ग्रीन पार्क स्टेडियम के मीडिया सेंटर की तरफ बढ़े तो वहां उन्हें यूपीसिए के मोहम्मद अली खान और निदेशक खेल मुद्रिका पाठक उन्हे दिख गई। सुनील ने उन्हें वहीँ और एक बार फिर से दोनों से पूछा कि लिफ्ट का कुछ हो पाएगा या नहीं। तो उन लोगों का जवाब सुन कर सुनील गावस्कर भी हसने लगे।

लिटल मास्टर ने इस बार क्या बोला…
शनिवार को ग्राउंड पहुचते ही सुनील गावस्कर की नजर जैसे ही खेल निदेशक और यूपीसीए के एपेक्स कमेटी के सदस्य अहमद अली खान उन्होंने उनको मीडिया सेंटर बाहर ही रोक कर नाराजगी जताते हुए कहा कि, आप लोगों से मैंने पिछले मैच के दौरान भी बोला था कि कम से कम एक लिफ्ट तो लगवा दो पर आप ने मेरी एक न सुनी। मैंने सुना है लिफ्ट लगने के लिए अप्रूवल भी आ चुका है और लिफ्ट के लिए भूमि पूजन भी हो चूका है उसके बावजूद अब तक एक भी लिफ्ट नहीं लगी। इसका जवाब देते हुए निदेशक खेल मुद्रिका पाठक ने कहा हम लोग तो आपका इंतज़ार कर रहे थे कि आप आएंगे तो नारियल फोड़ कर इसका पूजन करेगे। यह बात सुनते ही सुनील के मुंह से हंसी छुट गई और सुनील ने बोला क्या मैं आपको कोई नेता दिखता हूं जो यह सब काम करुगा। उन्होंने आगे कहा जब तक आप लोग अपने सेंटर सुविधाएं नहीं देंगे तो सेंटर को मैच कैसे मिलेंगे।

क्या है लिफ्ट का मामला…
दरअसल काफी सालों से ग्रीन पार्क के मीडिया सेंटर में लिफ्ट लगाने की बात चल रही है। इससे पहले 22 सितंबर 2017 को ग्रीन पार्क के ऐतिहासिक 500 वां टेस्ट मैच के दौरान लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने मीडिया सेंटर में लिफ्ट न होने की शिकायत यूपीसीए के अधिकारियों से की थी। उन्होंने कहा था कि कमेंट्री बॉक्स चौथे फ्लोर में होने के चलते आवाजाही में काफी परेशानी होती है। जिसका संज्ञान यूपीसिए और जिला प्रशासन ने लिया तो लेकिन दोनों ही संस्थानों ने कुछ किया नहीं। कमिश्नर राजशेखर और यूपीसिए के अधिकारियों ने कई बार ग्रीन पार्क का निरीक्षण भी किया लेकिन लिफ्ट लगाने की तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here