Quiz banner

न्यू कपल इन बी-टाउन?: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ डिनर डेट पर गईं पलक तिवारी, यूजर्स बोले-दोनों रिलेशनशिप में हैं

Posted on


26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक को शुक्रवार रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। अब इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की रेस्टोरेंट के बाहर की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यह फोटोज और वीडियोज सामने आने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और साथ में डिनर डेट पर गए थे।

नजरें चुराते और चेहरा छिपाते दिखाई दिए इब्राहिम-पलक
इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की जो फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें देखा जा सकता है कि दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर एक ही कार में साथ बैठते हैं। इस दौरान दोनों पैपराजी से नजरें चुराते और चेहरा छिपाते भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक रेड कलर का टॉप, ब्लू कलर की जीन्स, स्नीकर्स और ब्लैक मास्क पहनी हुई हैं। वहीं इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट, जैकेट, ग्रे जीन्स, स्नीकर्स और ब्लैक मास्क पहने हुए हैं। इन वायरल वीडियोज और फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर कह रहे हैं कि बॉलीवुड में न्यू कपल बन गया है। कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स फनी कमेंट भी कर रहे हैं।

यूजर ने कहा- मुंह छुपा लिया है, अब मम्मी से डांट नहीं पड़ेगी
एक यूजर ने लिखा, “इसमें मुंह छुपाने की क्या जरूरत थी।” दूसरे ने लिखा, “मुंह छुपा लिया है…अब मम्मी से डांट नहीं पड़ेगी।” तीसरे ने लिखा, “मुंह ऐसे छुपा रही है जैसे रेड पड़ी हो।” चौथे यूजर ने करीना कपूर को टारगेट करते हुए लिखा, “अब करीना सलाह देंगी इसको डेट मत करो। एक अन्य ने लिखा, “मां की तरह ड्रामेबाज है।” एक यूजर ने लिखा, “मुंह छुपाना क्यों? ड्रग्स की रेड पड़ी है क्या?।”

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *