पंजाब में कांग्रेसी MLA की गुंडागर्दी: विकास कार्यों के बारे में युवक ने पूछा- तो कर दी पिटाई; अपने गनमैनों से भी पिटवाया


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Congress MLA’s Hooliganism In Punjab, When Asked A Question About The Development Of The Area, The Youth Was Beaten Up, Gunmen Were Also Beaten Up

जालंधर35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सवाल पूछने पर युवक को थप्पड़ मारते कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल। - Dainik Bhaskar

सवाल पूछने पर युवक को थप्पड़ मारते कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल।

पंजाब में पठानकोट की भोआ विधानसभा सीट से कांग्रेसी MLA जोगिंदर पाल की गुंडागर्दी सामने आई है। अपने काम के कसीदे पढ़ रहे विधायक को युवक ने विकास के बारे में पूछा। इस दौरान युवक ने विधायक के लिए तू कहा तो वह आग-बबूला हो उठे। विधायक इस कदर भड़क उठे कि युवक की वहां जमा भीड़ के आगे ही पिटाई करनी शुरू कर दी। इसे बाद गनमैनों से भी युवक को खूब पिटवाया। यह वीडियो नवरात्रों के समय का रात के वक्त जागरण के समय का बताया जा रहा है।

पहले सवाल पूछने पर गनमैन व कांग्रेसियों ने युवक को बाहर निकाल दिया

पहले सवाल पूछने पर गनमैन व कांग्रेसियों ने युवक को बाहर निकाल दिया

कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल जैन धार्मिक समागम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां वो अपने काम की तारीफ कर रहे थे। जिसे सुनते हुए ही युवक दूर से पूछने लगा कि विधायक होकर उसने क्या किया? यह सुनकर पहले तो पुलिस ने उसे रोक दिया। उसे बाहर निकाला जाने लगा। यह देख विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि उस युवक को कुछ नहीं कहना। अगर उसे कुछ कहना है तो वो आकर कहे। इसके बाद उसे आगे बुलाया और अपना माइक भी पकड़ाया।

विधायक के साथ गनमैनों ने भी युवक की खूब पिटाई की।

विधायक के साथ गनमैनों ने भी युवक की खूब पिटाई की।

युवक ने विधायक को पूछा कि तू की कीता (तूने क्या किया)?। तू शब्द सुनकर विधायक भड़क उठे। उन्होंने सीधे युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद गनमैन और कांग्रेसी समर्थक भी इकट्‌ठा हो गए और उससे मारपीट करने लगे। युवक को पीट-पीटकर वहां से बाहर निकाला गया। ऊपर खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद विधायक की गुंडागर्दी को लेकर अब पंजाब की नई सरकार में कांग्रेसियों के रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: