पीएम के मनाली प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर सख्त ऑर्डर जारी, अधिकारी-कर्मचारी इस दौरान किसी प्रकार का अवकाश नहीं ले सकेंगे

Posted on

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Strict Order Of DC Issued Regarding PM’s Manali Program, Officer employees Cannot Take Any Leave During PM Visit

कुल्लू2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री के मनाली दौरे को लेकर अधिकारियों की कुल्लू के मिनी सचिवालय में कई बैठकें चल रही है। फोटो गौरीशंकर

  • प्रधानमंत्री रोहतांग टनल उद्घाटन के बाद के बाद उसी दिन दिल्ली लौट जाऐंगे
  • सोशल मीडिया पर रात को केलांग में रूकने की बात कही गई थी

ऐतिहासिक एवं सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण अटल टनल रोहतांग को प्रधानमंत्री 3 अक्तूबर, 2020 को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ विशिष्ट तथा अति विशिष्ट व्यक्ति भी उपस्थित रहेंगे। इस संदर्भ में उपायुक्त डा. ऋचा वर्मा ने एक आदेश जारी किया है जिसके अंतर्गत जिला कुल्लू में 3 अक्तूबर के प्रधानमंत्री के प्रवास के दृष्टिगत अटल टनल रोहतांग के उदघाटन समारोह के पूर्ण होने तक जिले का कोई भी अधिकारी तथा कर्मचारी किसी भी प्रकार के अवकाश पर नहीं रहेगा और न ही स्टेशन छोड़ेगा।

ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू माने जाएंगे। आदेशों की अवहेलना करने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। लिहाजा ऐसे में पीएम के दौरे तक अधिकारियों और कर्मचारियों को किसी भी तरह का अवकाश नहीं मिलेगा और अधिकारियों और कर्मचारियों को अपनी सेवाएं में हाजिर रहना होगा।

पीएम उसी दिन लौट जाऐंगे दिल्ली

प्रधानमंत्री अटल टनल का उद्घाटन करने के बाद उसी दिन दिल्ली लौट जाऐंगे। सोशल मीडिया व मीडिया रिपोर्टस में यह बात कही जा रही थी कि पीएम अटल टनल का उद्घाटन करने के बाद एक दिन के लिए केलांग में रूक सकते है। लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रिंसिपल सेक्रेटरी की ओर से जानकारी दी गई है कि पीएम का यहां रूकने का कोई कार्यक्रम नहीं है।

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *