प्रदेश में जल्द शुरू हो सकती है एचआरटीसी बसों की इंटर स्टेट मूवमेंट, सरकार से ग्रीन सिग्नल मिलने का इंतजार

Posted on

  • Hindi News
  • Inter State Movement Of HRTC Buses To Start Soon In Himachal Pradesh,hamirpur,himachal Pradesh, Vijay Agnihotri

हमीरपुर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • एचआरटीसी निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने हमीरपुर में दी जानकारी

प्रदेश सरकार द्वारा बार्डर तो खोले जा ही चुके हैं।अब जल्द ही एचआरटीसी बसों की इंटर स्टेट मूवमेंट भी शुरू की जाएगी। एचआरटीसी निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने हमीरपुर में बताया कि सरकार द्वारा एसओपी जारी होने के तुरंत बाद बसों की इंटर स्टेट मूवमेंट को शुरू कर दिया जाएगा और इसके लिए तैयारियां की जा रही हैं। अग्निहोत्री पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित एक ब्लड डोनेशन कैंप में पहुंचे थे।

कोरोनाकाल में हुआ घाटा

विजय अग्निहोत्री ने बताया कि कोरोनाकाल के दौरान एचआरटीसी को काफी घाटा हुआ है। इसलिए जल्द ही एचआरटीसी निगम की बैठक में चर्चा के बाद इस मुद्दे को सरकार के समक्ष रखा जाएगा। पूरी तैयारियां करने के बाद और सरकार की ओर से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद इस सर्विस को शुरू कर दिया जाएगा।

इंटर स्टेट बस सर्विस न मिलने से लोग परेशान

कोरोना को लेकर अभी भी लोगों में इतना खौफ है कि बहुत कम लोग ही पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन जो लोग प्राइवेट कारें अफोर्ड नहीं कर सकते,उन्हें इंटर स्टेट बस सेवा न मिलने से काफी परेशानी हो रही है। लोगों की इसी परेशानी को देखते हुए प्रदेश सरकार अब जल्द ही बसों की इंटर स्टेट मूवमेंट पर फैसला ले सकती है।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *