प्रदेश में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में गई चार लोगों की जान

Posted on

[ad_1]

शिमला/सिरमौर/बैजनाथ42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

(प्रतीकात्मक फोटो)

  • एक हादसा शिमला,दूसरा सिरमौर और तीसरा बैजनाथ में पेश आया
  • तीनों ही हादसों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

हिमाचल में हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। एक हादसा शिमला,दूसरा सिरमौर और तीसरा बैजनाथ में पेश आया है। तीनों ही हादसों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिमला में दुर्घटनाग्रस्त हुई बोलेरो कैंपर

शिमला के ननखड़ी में एक बोलेरो कैंपर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। बहरहाल अभी तक न तो मृतक की पहचान हो पाई है और न ही हादसे के कारणों का पता चल पाया है।

सिरमौर में हुआ ये हादसा

सिरमौर के राजगढ़-सोलन सड़क पर मटनाली के पास देर रात एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई। चूंकी हादसा सुनसान जगह पर हुआ,इसलिए बुधवार सुबह इसकी जानकारी मिली।सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें ब्रॉट डेड घोषित कर दिया।हादसे में मारे गए युवकों की पहचान स्थानीय निवासी संदीप कुमार व चेतन चावला के रूप में हुई है। दोनों चंडीगढ़ में सेब बेचने के बाद घर वापस लौट रहे थे। एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

बाइक सवार आया ट्रक के नीचे

पठानकोट-मंडी एनएच पर पढियारखर के करीब एक बाइक सवार की कार से टक्कर हुई और वह सामने से आ रहे ट्रक के नीचे आ गया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि बाइक पर युवक के साथ एक बच्चा भी सवार था जो कि बाल-बाल बच गया। मिली जानकारी के मुताबिक युवक बनूरी से पपरोला की ओर आ रहा था। मृतक की पहचान मझैरणा गांव के 32 वर्षीय गुलशन कुमार के रूप में हुई है।

0

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *