प्रदेश में लगातार बढ़ रहा संक्रमण, शिमला में आइजीएमसी शिमला और प्रदेश सचिवालय में भी पाए गए कोरोना मामले, शनिवार को अब तक कुल 64 नए मरीज

Posted on

शिमला2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बिलासपुर में पाए गए दो संक्रमित संक्रमित पुलिस विभाग से हैं। बाकी के दो मामलों में से एक तहसील नैना देवी और दूसरा झंडूता से है।

  • 34 सिरमौर,शिमला में 21,बिलासपुर व सोलन के 4-4 मामले और कुल्लू से एक मामला शामिल

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है। शनिवार को अब तक कुल 64 मामले आए हैं। इनमें 34 सिरमौर,शिमला में 21,बिलासपुर व सोलन के 4-4 मामले और कुल्लू से एक मामला शामिल हैं। वहीं 70 लोग कुल रिकवर हुए हैं।शिमला में जो नए मामले आए हैं उनमें आइजीएमसी शिमला के एक हेल्थ वर्कर भी शामिल है। यह संक्रमित व्यक्ति के प्राइमरी कॉन्टैक्ट से पॉजिटिव पाया गया है।

प्रदेश सचिवालय में भी कोरोना संक्रमण का एक मामला पाया गया है। शिमला शहर के विभिन्न हिस्सों में आए पॉजिटिव मामलों के बाद नगर निगम शिमला ने सभी स्थानों पर सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है। बिलासपुर में पाए गए दो संक्रमित संक्रमित पुलिस विभाग से हैं। बाकी के दो मामलों में से एक तहसील नैना देवी और दूसरा झंडूता से है।

पिछले दिनों लगातार चार दिन 300 से अधिक मामले सामने आए थे। अब यह आंकड़ा 9 हजार को छूने वाला है। प्रदेश में अब तक कुल 8848 संक्रमित प्रदेश में मिल चुके हैं। वर्तमान में कुल 2866 एक्टिव मामले हैं जबकि 5894 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। अब तक 70 लोग संक्रमण से दम तोड़ चुके हैं। इनमें अधिकांश मौतें पिछले एक महीने में हुई हैं।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *