प्रभास ने तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड को दान किए 1.5 करोड, हैदाराबाद की बारिश में 37 हजार लोग हुए हैं प्रभावित

0
184


40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बाहुबली के एक्टर प्रभास एक बार फिर से मसीहा के रूप में सामने आए हैं। प्रभास ने तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड में डेढ़ करोड़ रुपए डोनेट किए हैं ताकि बाढ़ प्रभावितों की मदद की जा सके। हैदराबाद में पिछले दिनों हुई बारिश के कारण 37 हजार से ज्यादा परिवार प्रभावित हुए हैं। जनजीवन को फिर से नॉर्मल बनाने के लिए डिजास्टर मैनेजमेंट टीम और निगम कर्मचारी बिना रुके काम कर रहे हैं।

हमेशा मददगार बनकर आते हैं प्रभास
प्रभास के इस नेक काम की जानकारी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े पीआरओ बीए राजू ने ट्विटर पर शेयर की है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब प्रभास का यह रूप सामने आया है। इसके पहले उन्होंने पीएम मोदी की अपील पर कोविड रिलीफ फंड में भी 1 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया था।प्रभास से पहले बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, चिंरजीवी सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दे चुके हैं।

ये है प्रभास का वर्किंग लाइनअप
23 अक्टूबर को 41वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे प्रभास इन दिनों इटली में हैं और वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में नाग अश्विन की अनाम फिल्म, ओम राउत की आदिपुरुष और राधा कृष्ण कुमार की फिल्म राधे श्याम शामिल हैं। राधे श्याम में प्रभास के कैरेक्टर का नाम विक्रमादित्य है, जिसका नया पोस्टर रिलीज किया गया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here