प्रोटेक्शन मनी के लिए गैंगस्टर के गुर्गों ने नालागढ़ में व्यापारी पर पिस्टल से किए 3 फायर, मांग चुके हैं फिरौती

Posted on

[ad_1]

नालागढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • गोदाम मालिक को सिर्फ धमकाने के इरादे से चलाई फायरिंग, आरोपी सीसीटीवी में कैद

सोलन के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के समीप राजपुरा में मंगलवार दोपहर करीब पौने दो बजे कबाड़ के व्यापारी साहिब सिंह के गोदाम के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्ति तीन राउंड फायर कर फरार हो गए। प्रोटेक्शन मनी के नाम पर गैंगस्टर के गुर्गे व्यापारी को धमकाने के इरादे से आए थे, जो कि कार्यालय के बाहर दीवारों पर तीन राउंड फायर करके फरार हो गए। उस समय व्यापारी अकेला बैठा हुआ था।

गोलियों की आवाज सुन व्यापारी व गोदाम में काम करने वाले लोग पूरी तरह से सहम उठे। व्यपारी ने तुरंत अपने भाई व पुलिस को घटना की सूचना दी। जिला बद्दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। व्यापारी साहिब सिंह ने पुलिस को बताया कि वह इंडस्ट्री के कबाड़ का काम करता है। पिछले साल से कई बार अलग-अलग नंबरों से उससे पैसे की मांग की जा चुकी है।

वे खुद को पंजाब का बताते हैं और कहते हैं कि पैसा नहीं दिया तो मार देंगे। इसकी शिकायत जिला बद्दी पुलिस व थाना नालागढ़ में दी थी। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन से कुछ समय पहले भी करीब डेढ़-डेढ़ लाख की डिमांड की गई थी।

^नालागढ़ के समीप राजपुरा में एक व्यापारी के कार्यालय पर फायरिंग का मामला सामने आया है। आरोपी जल्द पुलिस की हिरासत में होगें।
-रोहित मालपानी, एसपी, जिला बद्दी पुलिस

बैरियर पर पुख्ता इंतजाम के दावे फेल
हिमाचल के जिला बद्दी पुलिस बैरियरों पर पुख्ता इंतजाम के दावे करती है, जोकि सरेआम फेल होते साबित हो रहे है। बैरियोरं व चोर रास्तों की मदद से पंजाब की ओर से आने वाले आरोपी दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। गाेली चलाने के बाद आरोपी रोपड़ की तरफ फरार हुए हैं।

0

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *