बंगाल के खेलमंत्री मनोज तिवारी का लव लेटर वायरल: रणजी में शतक जमाने के बाद लहराया पर्चा, लिखा- आई लव यू सुष्मिता

Posted on

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • West Bengal Sports Minister Manoj Tiwary Love Letter Viral | Cricket News

बेंगलुरू2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। गुरुवार को उनका लव लेटर वायरल हो रहा है। इस पर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रियां दे रहे हैं। कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई उनके रोमांटिक अवतार की तारीफ कर रहा है।

दरअसल, यह लेटर बेंगलुरु के अलूर क्रिकेट स्टेडियम से अपलोड हुआ है, जो मनोज तिवारी ने मध्यप्रदेश और पश्चिम बंगाल के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान शतक जमाने के बाद बीच मैदान पर लहराया था।

36 साल के मनोज तिवारी ने मध्यप्रदेश के खिलाफ 102 रनों शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को संकट से उबारा। एक समय टीम ने पहली पारी में मप्र के 341 रनों के जवाब में 54 पर पांच विकेट गंवा दिए थे। तिवारी ने अपना शतक पूरा करने के बाद एक पर्चा लहराते हुए अपनी खुशी जाहिर की। इस पर्चे में उनकी पत्नी सुष्मिता रॉय और उन्के बच्चों के नाम लिखे थे।

यह लिखा पत्र में मनोज तिवारी ने।

यह लिखा पत्र में मनोज तिवारी ने।

MP को 176 रन की बढ़त
खेल मंत्री तिवारी ने शाहबाज अहमद के साथ छठवें विकेट में 183 रनों की साझेदारी कर टीम को संकट से उबारा। शाहबाज अहमद ने भी 116 रनों की शानदार पारी खेली। बंगाल की टीम पहली पारी में 273 रन पर आउट हो गई और मप्र को पहली पारी में 68 रनों की बढ़त मिली। खबर लिखे जाने तक मप्र की कुल बढ़त 176 रन पहुंच चुकी है। मप्र ने दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 108 रन बना लिए हैं।

मनोज तिवारी ने 2013 में की थी शादी
मनोज तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं। उन्होंने साल 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की थी। दोनों ने शादी से लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। सुष्मिता को कई बार मैदान अपने पति को चीयर करते देखा जा चुका है. मनोज तिवारी ने भारत के लिए कुल 15 मुकाबलों में भाग लिया, जिसमें वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे।

खबरें और भी हैं…
[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *