बाॅर्डर खोलने पर विपक्ष ने उठाए सवाल; नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री बोले, सरकार ने प्रदेश की जनता को छोड़ा राम भरोसे, जनता खुद रखे अपना ख्याल

Posted on

शिमला7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बोले मुकेश, प्रदेश में कोरोना के मामले 10 हज़ार का आंकड़ा पार कर गए हैं और मौत का आंकड़ा 100 पहुंचने वाला है। जयराम सरकार ने प्रदेश की जनता को रामभरोसे छोड़ दिया है।

  • विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए सरकार ने ये फैसला लिया है
  • इसपर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्र के साथ हिमाचल सरकार कोरोना से निपटने के लिए नाकाम हुई

बुधवार यानीकि आज से हिमाचल सरकार ने दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए प्रदेश के बाॅर्डर खोल दिए हैं और अब प्रदेश में आने वालों के लिए न तो रजिस्ट्रेशन और न ही निगेटिव रिपोर्ट लाने की जरूरत होगी। सरकार के इस फैसले पर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं।

बुधवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए सरकार ने ये फैसला लिया है और केंद्र की गाइडलाइंस के मुताबिक़ ही देश सबके लिए खुला है। हालांकि अभी इंटर स्टेट बसें नहीं चलाई जाएंगी। क्वारैंटाइन भी उन्हीं को किया जाएगा जिनको सर्दी, ज़ुखाम व बुखार के लक्षण होंगे। जिन लोगों के पास घर में अपनी सुविधाएं हैं उनको होम आइसोलेशन में भेजा जाएगा।

इसपर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्र के साथ हिमाचल सरकार कोरोना से निपटने के लिए नाकाम रही है। सरकार को कुछ समझ नहीं आ रहा है। प्रदेश में कोरोना के मामले 10 हज़ार का आंकड़ा पार कर गए हैं और मौत का आंकड़ा 100 पहुंचने वाला है। जयराम सरकार ने प्रदेश की जनता को रामभरोसे छोड़ दिया है। इसलिए जनता अपना ख्याल खुद रखे।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *