बुधवार देर रात पहुंची शहीद हवलदार सुरेश कुमार ठाकुर की पार्थिव देह, गुरुवार को पैतृक गांव में पूरे राजकीय और सैन्य सम्मान के साथ दी जाएगी अंतिम विदाई

Posted on

[ad_1]

नाहनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

गुरुवार को जिला प्रशासन के अधिकारी, नाहन आर्मी कैंट के अधिकारी व सेना के जवान तथा पुलिस की टुकड़ी शहीद को राजकीय व सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई देगी। 

  • मंगलवार को जम्मू कश्मीर के उधमपुर में सेना के काफिले में शामिल वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वह शहीद हुए थे

मंगलवार को जम्मू कश्मीर के उधमपुर में सड़क हादसे में शहीद हुए जवान हवलदार सुरेश कुमार ठाकुर की पार्थिव देह बुधवार को समय पर उनके पैतृक गांव नहीं पहुंच पाई। बुधवार देर रात उनकी पार्थिव देह पहुंची जिसके बाद उसे नाहन मेडिकल कॉलेज में रखा गया। गुरुवार सुबह 9 बजे उनकी पार्थिव देह नाहन तहसील में स्थित उनके पैतृक गांव कांडों कत्याड़ पहुंचेगी जिसके बाद उनका पूरे राजकीय और सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि सेना के काफिले में शामिल वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वह शहीद हुए थे। बुधवार सुबह उधमपुर के सेना कार्यालय में शहीद को उनकी यूनिट की ओर से श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद सेना की गाड़ी उधमपुर से सडक़ मार्ग द्वारा शहीद की पार्थिव देह लेकर निकली, जो दोपहर को पठानकोट पहुंची। इसके बाद नाहन के लिए रवाना हुई थी। गुरुवार को जिला प्रशासन के अधिकारी, नाहन आर्मी कैंट के अधिकारी व सेना के जवान तथा पुलिस की टुकड़ी शहीद को राजकीय व सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई देगी।

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *