भाजपा अध्यक्ष नड्डा की गारंटी- लोजपा साथ रहेगी, नीतीश के नेतृत्व में एनडीए के सारे दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे

Posted on

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nitish Kumar JP Nadda | Bihar Assembly Election 2020 Update, BJP LJP Alliance News; NDA Parties Will Contest Chunav Under Nitish Kumar Leadership

पटना6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पटना में वीरचंद्र पटेल पथ स्थित भाजपा कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा।

  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पटना में पार्टी कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं से एनडीए में एकजुटता होने की बात की
  • नड्डा ने कहा- नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे और विजयी होंगे, जदयू, भाजपा, लोजपा और हम एनडीए के सभी घटक एक साथ हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पटना में पार्टी कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जीत का मंत्र दिया। उन्होंने सभी से एनडीए में एकजुटता होने की बात कही। नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे और विजयी होंगे। जदयू, भाजपा, लोजपा और हम एनडीए के सभी घटक एक साथ हैं।

नड्डा ने अपनी बात को आत्मनिर्भर बिहार पर केंद्रित रखा। उन्होंने विपक्ष पर ज्यादा हमला नहीं किया। राजद का जिक्र करते हुए कहा कि आप लोग चाहते होंगे कि मैं राजद पर बात करूं। राजद को हम लोगों से अधिक बिहार की जनता जानती है। बिहार की जनता ने हमें ताकत दी है, इसलिए बिहार को बदलने की जिम्मेदारी भी हम लोगों की है। हमें इस दिशा में काम करना है।

आत्मनिर्भरता से बदलेगी बिहार की तकदीर
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का नारा दिया है। इसी तर्ज पर बिहार में भाजपा ने आत्मनिर्भर बिहार अभियान की शुरुआत की है। आत्मनिर्भर बनने से ही बिहार की तस्वीर और तकदीर बदलेगी। बिहार का मखाना, लीची और आम जैसे प्रोडक्ट पूरी दुनिया में मशहूर है। हमें इसमें वैल्यू एडिशन करना है।

मधुबनी पेंटिंग को मार्केटिंग की जरूरत है

नरेंद्र मोदी सरकार ने इसके लिए पैकेज दिया है। नड्डा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को सरकार और जनता के बीच संपर्क सूत्र की तरह काम करना है ताकि सरकार की योजनाओं का पूरा फायदा जनता को मिले। मधुबनी पेंटिंग को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है इसकी मार्केटिंग की जरूरत है।

यहां आकर लग रहा है कि अपने घर आया हूं- नड्डा

आईएएस, आईपीएस, डॉक्टर या फिर इंजीनियरिंग हर क्षेत्र में बिहार के लोग आगे हैं। बिहार के लोग पूरे देश में जाकर वहां की तस्वीर बदल रहे हैं। अगर बिहार के लोग देश की तस्वीर बदल सकते हैं तो बिहार की क्यों नहीं। नड्डा ने भाजपा ऑफिस में बिताए अपने पुराने दिन भी याद किए। उन्होंने कहा कि यहां आकर लग रहा है कि अपने घर आया हूं। इस दफ्तर के नक्शे कितनी बार बदले हैं आपसे अधिक मैं जानता हूं।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *