मां बनने की तैयारी में एक्ट्रेस: स्वरा भास्कर ने किया 33 साल की उम्र में बच्चा गोद लेने का फैसला , प्रोसेस शुरू कर CARA में करवाया रजिस्ट्रेशन

0
12
Quiz banner


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर जल्द ही किलकारियां गूंज सकती हैं। 33 साल की एक्ट्रेस का नाम अब उन हस्तियों के साथ शामिल हो चुका है जिन्होंने बिना शादी के लिए फैमिली शुरू करने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें एडॉप्शन के लिए प्रोसेस भी शुरू कर दी है।

स्वरा भास्कर ने बच्चा गोद लेने के लिए सैंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी में अपना रजिस्ट्रेशन करवा दिया है। इस नई शुरुआत पर एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है, मैं हमेशा से परिवार और बच्चे चाहती थी। मुझे एहसास हुआ है कि इस बात के लिए एडॉप्शन सबसे बेहतर है। खुशकिस्मती से भारत में स्टेट सिंगल महिलाओं को गोद लेने की इजाजत देता है। मैं ऐसे कई कपल्स को जानती हूं जिन्होंने बच्चे गोद लिए हैं और कई बच्चों से मिल चुकी हूं जो गोद लिए हुए हैं और अब बड़े हो चुके हैं। मैंने इसकी प्रोसेस शुरू कर दी है।

पैरेंट बनने का इंतजार नहीं कर सकती- स्वरा

आगे एक्ट्रेस ने बताया है, मैं अब CARA (सैंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी) की प्रोस्पेक्टिव एडॉप्टिव पैरेंट हूं। मैं जानती हूं कि इसमें लंबा इंतजार करना पड़ेगा, शायद तीन साल से ज्यादा, लेकिन मैं एडॉप्शन के जरिए एक बच्चे की पैरेंट्स बनने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।

स्वरा तनु वेड्स मनु, निल बटे सन्नाटा, रांझणा, वीरे दी वेडिंग जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में शॉर्ट फिल्म शीर कोरमा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड मिला है। शबाना आजमी, दिव्या दत्ता, कल्याणी मुलाय स्टारर इस फिल्म का निर्देशन फराज आरिफ ने किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस 2022 की फिल्म जहां चार यार में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

ये एक्ट्रेस भी कर चुके हैं बच्चे एडॉप्ट

स्वरा भास्कर से पहले सुष्मिता सेन और साक्षी तंवर भी एडॉप्शन के जरिए सिंगल मदर बन चुकी हैं। इनके अलावा रवीना टंडन, प्रीति जिंटा, माही विज, सनी लियोनी, नीलम कोठारी जैसी कई एक्ट्रेस बच्चे गोद ले चुकी हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here