Quiz banner

मानहानि केस: सलमान खान के पड़ोसी केतन कक्कड़ का आरोप, एक्टर के फार्म हाउस पर कई फिल्म स्टार्स की लाशों को दफनाया गया है

Posted on


11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान ने कुछ दिनों पहले मुंबई के पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस के पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस मामले में मुंबई सिटी सिविल कोर्ट में हाल ही में हुई सुनवाई में सलमान खान ने अपने वकील के जरिए पड़ोसी केतन कक्कड़ पर बेवजह अपनी धार्मिक पहचान को विवाद में घसीटने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि केतन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलामन खान के फार्म हाउस पर कई फिल्म स्टार्स की लाशों को दफनाया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने सुनवाई के दौरान केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़े हैं। उन्होंने बताया कि केतन ने सलमान खान पर ‘डी गैंग’ के फ्रंट मैन होने, धार्मिक पहचान पर कमेंट करने और केंद्र व राज्य स्तर पर सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं केतन ने यह भी दावा किया था कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशों को दफनाया भी जाता है। सलमान के पड़ोसी केतन कक्कड़ के वीडियो खूब शेयर किए जा रहे थे। सलमान खान ने कोर्ट से केतन को उन्हें बदनाम करने से रोकने और सभी वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कहा है।

केतन बिना किसी पेपर प्रूफ के लगा रहे हैं आरोप
केतन कक्कड़ के इन आरोपों का जवाब देते हुए सलमान खान ने अपने वकील प्रदीप गांधी के माध्यम से कोर्ट में कहा कि यह आरोप बिना किसी पेपर प्रूफ के लगाए जा रहे हैं और मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए जानबूझकर प्रयास किए जा रहे हैं। एक प्रॉपर्टी विवाद में आप मेरी पर्सनल रेप्यूटेशन क्यों खराब कर रहे हैं? आप इस विवाद में मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं?। मेरी मां हिंदू हैं, पिता मुसलमान हैं और मेरे भाईयों की भी शादी हिंदू लड़कियों से हुई है। हम सब लोग मिलकर सारे त्योहार साथ सेलिब्रेट करते हैं।

आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं, कोई गुंडा छाप नहीं जो इस तरह के आरोप लगा रहे हैं
सलमान खान ने आगे कहा, “आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं, कोई गुंडा छाप नहीं जो इस तरह के आरोप लगाएं। आजकल सबसे आसान काम है कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकाल देना।” सलमान ने यह भी कहा कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है।

सलमान ने केतन पर उनके खिलाफ अपशब्द बोलने का लगाया था आरोप
सलमान खान ने मानहानि केस में आरोप लगाया था कि पनवेल में उनके फार्महाउस के पास वाली जमीन के मालिक केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। सलमान की दायर याचिका के मुताबिक, केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में एक्टर के खिलाफ अपशब्द बोले थे। शो में भाग लेने वाले दो अन्य लोगों को भी उत्तरदाताओं के रूप में नामित किया गया है। इस मामले में सलमान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम भी अपने केस में शामिल किया है। उन्होंने मांग की है कि इस अपमानजनक कंटेंट को हर वेबसाइट से ब्लॉक करने और हटाने का निर्देश दिया जाए।

फार्महाउस पर फैमिली के साथ अक्सर जाते रहते हैं सलमान खान
सलमान खान मुंबई के बांद्रा में अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते हैं। लेकिन, वे अक्सर पनवेल में अपने फार्महाउस पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जाते रहते हैं। उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ भी मुंबई के रहने वाले हैं और सलमान खान के फार्महाउस के पास ही हिल पर प्लॉट लिया हुआ है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *