‘मारो मुझे मारो’ फैन की वापसी: भारत-पाक मुकाबले से पहले सामने आया वायरल फैन का नया वीडियो

0
6


36 मिनट पहले

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले का फीवर सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच ‘मारो मुझे मारो’ वाले लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वही पाकिस्तानी फैन (मोमिन साकिब) है, जिसका वीडियो ICC वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की हार के बाद काफी छाया था।

दो साल पहले हुए थे वायरल
2019 विश्व कप में टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें स्टेडियम के बाहर खड़े एक पाकिस्तानी फैन (मोमिन साकिब) ने मीडिया के सामने पाक क्रिकेटर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इस वीडियो में शख्स ने ‘मारो मुझे मारो’ वाला डायलॉग बोला था। उसका ये डायलॉग काफी वायरल हुआ था और आज भी आपको ये डायलॉग कई जगह पर सुनने को मिल जाएगा।

पाक के लिए जीत जरूरी
अपने नए वीडियो में मोमिन ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में खेले जाने वाले भारत-पाक मुकाबले को लेकर उत्साह दिखाया है। भारत-पाक के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले वायरल पाकिस्तानी फैन मोमिन ने अलग तरह की वॉर्निंग दे डाली है।

उन्होंने कहा- क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत का मैच। दो ही तो मैच हैं एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 मार्च को यही होने वाला है। खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है। यार वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है।

हर बार भारत से हारा पाक
पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में भारत को कभी हरा नहीं सकी है। दोनों टीमें टी-20 वर्ल्ड कप में 5 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। इन सभी में भारत ने पाकिस्तान को हराया है। इस बार भी कोहली एंड कंपनी को जीत का फेवरेट माना जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here