मीना कुमारी के सौतेले बेटे ने कंगना रनोट को बताया अनपढ़, बोले-मां के तीन तलाक और हलाला की झूठी बात फैला रही एक्ट्रेस

Posted on

[ad_1]

29 मिनट पहले

कंगना रनोट आए दिन बॉलीवुड स्टार्स को लेकर विवादित स्टेटमेंट्स दे रही हैं। पिछले दिनों उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह देने के बाद वह काफी चर्चा में आ गई थीं। अब उन्होंने मीना कुमारी को लेकर कुछ विवादित बातें कह दीं हैं जो कि उनके परिवार को नागवार गुजर रही हैं। कंगना ने एक इंटरव्यू में कह दिया कि मीना कुमारी को तीन तलाक और हलाला से गुजरना पड़ा था।

कंगना हमारे खानदान की साख पर धब्बा लगा रही

कंगना की इन बातों पर मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने आपत्ति जताई है। नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ताजदार कंगना पर भड़क गए और उन्होंने उनकी बातों को गलत बताते हुए कहा, ”हमारे खानदान और मीना कुमारी की एक गुडविल है और कंगना जैसी बेवकूफ लड़की हमारी साख पर धब्बा लगा रही है।

-कंगना ने एक टीवी चैनल से बातचीत में मेरी मां का नाम लिया और कहा कि उनका हलाला हुआ था। उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है मीना कुमारी और मेरे अब्बू कमाल अमरोही दोनों ही शिया मुस्लिम थे और शिया मुस्लिमों में हलाला होता ही नहीं है।

-मैं कई बार इस बात पर सफाई दे चुका हूं और अब फिर यह बात दोहरा रहा हूं। मेरी मां के बारे में बार-बार एक ही बात सुनकर मुझे दुख होता है। कंगना अगर नेशनल टेलीविजन पर ऐसी बातें बोल रही है तो उसे पहले पूरी पड़ताल कर लेनी चाहिए।

-कंगना ने मेरी मां और पिता के रिश्ते पर सवाल उठाकर जो आघात परिवार को दिया है, वह असहनीय है। किसी के परिवार के बारे में नेगेटिव स्टेटमेंट देने से पहले सच्चाई जान लेनी चाहिए। कंगना को झूठी बातें नहीं कहनी चाहिए और हमारे परिवार से माफी मांगनी चाहिए। इससे लोगों की गलतफहमियां दूर होंगी।”

कंगना को कहा अनपढ़

ताजदार ने गुस्से में कंगना की एजुकेशन पर सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा, ”कंगना कहती है कि उसने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था, इसका मतलब है कि उसने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की। वह अनपढ़ है, पढ़ी-लिखी नहीं है इसलिए मैं उसके खिलाफ कोई लीगल एक्शन नहीं ले रहा हूं। वरना, मैं उसके खिलाफ मानहानि का दावा करता। वह वुमन कार्ड खेलकर खबरों में आती रहती है।”

मीना कुमारी ने 1952 में डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर कमाल अमरोही से शादी की थी। उस वक्त कमाल पहले से शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे। शादी के वक्त मीना 19 तो अमरोही 34 साल के थे। 31 मार्च, 1972 को मीना कुमारी की लिवर सिरोसिस से मौत हो गई थी। तब वह 38 साल की थीं।

0

[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *