मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने का असर IPL पर: टीम इंडिया से नाराज है इंग्लैंड के खिलाड़ी, 1 प्लेयर UAE फेज-2 से वापस ले सकता है नाम


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • At Least One England Player Is Considering Pulling Out Of IPL Phase 2 After Manchester Test Cancels

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने के बाद इंग्लैंड के खेमे से जुड़ी एक बड़ी अपटेड सामने आई है। दरअसल, इंग्लैंड के खिलाड़ी पांचवें टेस्ट के रद्द होने को लेकर टीम इंडिया से काफी नाराज है और इस नाराजगी का असर IPL-14 के फेज-2 पर देखने को मिल सकता है।

1 खिलाड़ी वापस ले सकता है नाम
ब्रिटिश अखबार द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, IPL फेज-2 से इंग्लैंड का एक खिलाड़ी अपना नाम वापस ले सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के कई खिलाड़ी गुस्से में हैं और कोई एक खिलाड़ी IPL 2021 से हटने का बड़ा फैसला ले सकता है।

IPL 14 के फेज-2 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को यूएई में चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा।

IPL 14 के फेज-2 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को यूएई में चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा।

5 खिलाड़ी है फेज-2 का हिस्सा
UAE में खेले जाने वाले फेज-2 में इंग्लैंड के पांच खिलाड़ियों को हिस्सा लेना है। इनमें जॉनी बेयरस्टो (SRH), सैम करन और मोइन अली (CSK), डेविड मलान (PBKS) और क्रिस वोक्स (दिल्ली कैपिटल्स) के नाम शामिल है। इन सभी खिलाड़ियों को टीम इंडिया के साथ ही स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए UAE पहुंचना था। जहां सभी को 6 दिन आइसोलेशन में रहना था।

बटलर पहले से ले चुके हैं नाम वापस
IPL फेज-2 में इंग्लैंड के कई खिलाड़ी पहले से ही अपना नाम वापस ले चुके हैं। राजस्ठान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते फेज-2 में नहीं खेलेंगे। वहीं, जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण और बेन स्टोक्य मानसिक तनाव के चलते टूर्नामेंट में नजर नहीं आएंगे।

5वें टेस्ट से पहले घूम रहे थे भारतीय खिलाड़ी
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड टीम के कुछ खिलाड़ियों ने यह दावा किया है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया। बैकअप फिजियो योगेश परमार के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी भारतीय खिलाड़ियों को होटल में रहना था, लेकिन वो पांचवें टेस्ट से एक दिन पहले मैनचेस्टर में घूम रहे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: