युवराज सिंह ने बताया गेम चेंजर, बोले- IPL में पंजाब का लगातार 3 मैच जीतना खतरे की घंटी

0
150


नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली के खिलाफ निकोलस पूरन ने 28 बॉल पर 53 रन की शानदार पारी खेली थी। अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए थे।

आईपीएल के मौजूदा सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। फील्डिंग हो या बल्लेबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में वे दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पूरन ने ताबड़तोड़ फिफ्टी लगाई थी। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने पूरन की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक गेम चेंजर हैं। आईपीएल में पंजाब का लगातार 3 मैच जीतना बाकी टीमों के लिए खतरे घंटी है।

युवराज ने ट्वीट किया कि पूरन को खेलते देखना बहुत मजेदार है। शानदार खिलाड़ी। इसी के साथ किंग्स इलेवन ने लीग में अपनी वापसी का ऐलान किया।

पूरन और मैक्सवेल ने बदला मैच
दिल्ली के खिलाफ पंजाब के टॉप ऑर्डर बैट्समैन के जल्दी आउट होने के बाद पूरन और ग्लेन मैक्सवेल ने टीम को संभाला। पूरन ने 28 बॉल पर 53 रन की शानदार पारी खेली थी। अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए थे। वहीं, मैक्सवेल ने 24 बॉल पर 32 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचाया।

सचिन ने भी तारीफ की
गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने भी पूरन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पूरन ने कुछ पावरफुल शॉट खेले। वह शानदार क्लीन हिटर हैं। उनकी स्टांस और बैक लिफ्ट ने मुझे जेपी डुमिनी की याद दिलाई।

दिल्ली को 5 विकेट से हराया था
आईपीएल के 13वें सीजन के 38वें मैच में पंजाब ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया था। लगातार तीसरी जीत के साथ पंजाब पॉइंट्स टेबल के टॉप-5 में पहुंच गई है। दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में पंजाब ने 19 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 167 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here