Quiz banner

यूपी चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री: संबित पात्रा बोले- जो जिन्ना से करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार, याकूब मेमन को भी अखिलेश टिकट देते

Posted on


लखनऊ5 मिनट पहले

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। पात्रा ने कहा, ‘एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है, वहीं अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं है। यह शर्मनाक है।’

जिन्ना से जो प्रेम करे, वह पाकिस्तान प्रेमी
पात्रा दरअसल अखिलेश के उस बयान पर बोल रहे थे, जिसमें सपा अध्यक्ष ने कहा था कि पाकिस्तान का दुश्मन भारत नहीं है। संबित पात्रा ने कहा, ‘जिन्ना से जो प्रेम करे, वह पाकिस्तान से प्रेम को कैसे इनकार कर सकता है। अखिलेश यादव को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा पाकिस्तान को दुश्मन मानती है। जिन्ना को लेकर अखिलेश आए हैं। यह शर्मनाक है। अगर याकूब मेनन को फांसी ना होती तो वह भी समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी होता। अगर कसाब को फांसी न हुई होती तो वह सपा का स्टार प्रचारक होता। जिन्ना का नाम लेकर चुनाव में उतरे थे, अब पाकिस्तान तक पहुंच गए’।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

ओपिनियन पोल से अखिलेश डर गए
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, ‘अखिलेश यादव ने EC को पत्र लिखा है। ओपिनियन पोल को लेकर पत्र लिखा है। वे ओपिनियन पोल से डर गए हैं। 10 मार्च को भाजपा की सरकार बनने जा रही है। आज उत्तर प्रदेश एक प्रोग्रेसिव प्रदेश है। 50 से अधिक केंद्र की योजनाएं है जो उत्तर प्रदेश की छवि को दिखाता है’।

याकूब मेमन जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी टिकट देते
अखिलेश यादव को संबित पात्रा ने चैलेंज दिया। उन्होंने कहा, ‘सपा ने उम्मीदवारों की लिस्ट नहीं घोषित की। अखिलेश में नैतिकता है तो अपनी सूची जारी करें। नाहिद हसन का नाम जारी हुआ पूरे देश ने देखा क्या हुआ? आपको चुनना है गंगा एक्सप्रेस वे या गुंडई एक्सप्रेस वे। योगी जब से मुख्यमंत्री बने हैं, दंगा नही हो रहा। सपा ने गुंडे और बदमाशों को टिकट दिया है। याकूब मेमन अगर जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी टिकट दे देते। आज यूपी योगी-मोदी के नेतृत्व में सबसे सुरक्षित प्रदेश है। 2017 के बाद यूपी में विकास हुआ है। यूपी की आर्थिक स्थिति बदली है। 50 से ज्यादा योजनाओं में यूपी आगे है’।

हमारी लड़ाई ओवैसी नहीं, माफियावाद से है
मुख्तार अंसारी ने जेल में हत्या की आशंका जताई। इस सवाल पर संबित पात्रा ने कहा कि इस तरह के लांछन लगाए जा रहे हैं। वहीं, ओवैसी मामले पर कहा कि भाजपा की किसी के साथ टक्कर है तो माफियावाद से है। इस प्रकार के असामाजिक तत्व से कोई टक्कर नहीं है।

यहां पढ़ें : यूपी की आज की बड़ी खबरें LIVE

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *