वामिका की फोटो सामने आने पर कोहली भड़के: बोले- मेरी बेटी की फोटो क्लिक न करें, हमें जानकारी नहीं थी कि कैमरा हम पर फोकस है

Posted on


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anushka Sharma And Virat Kohli Once Again Issues Statement After Daughter’s Photos Go Viral; Says We Would Appreciate If Vamika’s Images Are Not Published’

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के आखिरी मैच के दौरान विराट कोहली के दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। भारतीय पारी के दौरान जब ऋषभ पंत आउट हुए तो कोहली ने उन्हें गुस्से में देखा और जब विराट के बल्ले से अर्धशतक निकला तो अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका स्क्रीन पर नजर आईं थीं। कोहली ने फिफ्टी लगाने के बाद बेबी सेलीब्रेशन भी किया था।

अब सोमवार को कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट डाली है, जिसका लॉजिक किसी को समझ नहीं आ रहा। वो लोगों से कह रहे हैं कि अनुष्का और उन्हें यह जानकारी ही नहीं थी कि कैमरा चालू था। उन्होंने अपील की है कि बेटी की फोटो क्लिक न करें।

बेटी की फोटो क्लिक किए जाने से खफा विराट
विराट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लोगों द्वारा इस फोटो को लगातार शेयर किया जा रहा है। हम सभी को बताना चाहते हैं कि जब ये तस्वीरें क्लिक की गई तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। अगर वामिका की तस्वीर नहीं खींची जाती हैं या उन्हें कहीं नहीं छापा जाता है तो हम इसकी तारीफ करेंगे। इसके पीछे का कारण पहले बताया जा चुका है, धन्यवाद।’ अनुष्का ने भी यह नोट शेयर किया है।

क्यों फोटो शेयर नहीं करना चाहते कोहली?
दरअसल, विराट कोहली ने फैसला लिया है कि जब तक उनकी बेटी समझदार नहीं हो जाती, वह उन्हें सोशल मीडिया और कैमरे से दूर रखेंगे। इसलिए आज तक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी भी वामिका की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। इतना ही नहीं उन्होंने इस बारे में रिक्वेस्ट भी की थी कि कोई वामिका की फोटो ना ले। हालांकि फिलहाल वामिका की पहली झलक पाकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बेटी के जन्मदिन पर भी नहीं शेयर की थी फोटो
बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने केवल कैप्शन​ लिखा था और बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। उन्होंने लिखा था- हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

सोशल मीडिया पर कोहली और अनुष्का अपनी बेटी की तस्वीर चेहरा दिखाए बिना शेयर करते हैं।

सोशल मीडिया पर कोहली और अनुष्का अपनी बेटी की तस्वीर चेहरा दिखाए बिना शेयर करते हैं।

अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *