शमी को बताया गया ‘पाकिस्तानी’: PAK से मिली हार के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें गालियां दे रहे


दिल्ली9 मिनट पहले

भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों पहली बार हारा है। हार के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं। मुस्लिम होने के कारण उन्हें पाकिस्तान का समर्थक तक कहा जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में मोहम्मद शमी ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की थी। उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके।

एक यूजर ने शमी के लिए लिखा, टीम इंडिया में पाकिस्तानी। वहीं, एक अन्य ने लिखा, पाकिस्तान के पक्ष में एक मुस्लिम। तुम्हें कितने पैसे मिले? इस तरह के कई कमेंट्स मोहम्मद शमी के खिलाफ किए गए हैं जिन्हें लिखा नहीं जा सकता है।

मैच में नहीं चला कोई गेंदबाज
वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान की टीम ने भारत को बुरी तरह से हराया है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 151/7 का स्कोर बनाया। कप्तान कोहली ने 57 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी के खाते में 3 विकेट आए।

शमी पर किए गए भद्दे कमेंट्स

शमी पर किए गए भद्दे कमेंट्स

152 के लक्ष्य का पीछा कर रही पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को एकतरफा बना दिया। भारतीय टीम का कोई भी गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को कोई मौका ही नहीं दिया। शुरू से ही दोनों बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजों पर हावी रहे और मुकाबला 13 गेंद पहले 10 विकेट से जीतकर अपने नाम किया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: