शुरूआती मैच को मिस करने के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम में बटलर की वापसी, रविवार को पंजाब से भिड़ेगी राजस्थान

Posted on

  • Hindi News
  • Sports
  • Butler Returns To Rajasthan Royals Team After Missing The Opening Match, Rajasthan Will Clash With Punjab On Sunday

दुबई14 घंटे पहले

क्वारैंटाइन  के चलते चेन्नई के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाए थे बटलर, आज पंजाब के खिलाफ होगी वापसी। (फोट-एजेंसी)

  • रविवार को खेले जाने वाले मैच में पंजाब के खिलाफ, राजस्थान में मिलर की जगह विकेटकीपर- बल्लेबाज बटलर खेल सकते हैं
  • इस सीजन में बटलर का यह पहला मैच होगा, बटलर ने कहा- यह मैच भी हाई स्कोरिंग हो सकता है

राजस्थान रॉयल्स से खेलने वाले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर आज, आईपीएल-13 के 9वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ, इस सीजन का अपना पहला मैच खेलेंगे। बटलर अपना क्वारैंटाइन पूरा कर रहे थे, जिसके चलते चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पहले मुकाबले का हिस्सा नहीं हो सके थे। लेकिन आज पंजाब के खिलाफ मैच में उनकी वापसी तय है। बटलर भी आईपीएल 2020 के अपने पहले मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं।

किसकी जगह ले सकते हैं बटलर

अगर आज बटलर पंजाब के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होते हैं तो, डेविड मिलर को बेंच पर बैठना पड़ सकता है। बटलर की वापसी के बाद राजस्थान में स्टीव स्मिथ, जोफ्रा आर्चर और टॉम कुरेन टीम के अन्य विदेशी खिलाड़ी होंगे।

बटलर ने क्या है

पंजाब के खिलाफ कल होने वाले मैच से पहले आज बटलर ने कहा, “मैं अपना पहला मैच खेलने को लेकर उत्साहित हूं। टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करना बेहद शानदार रहा। टीम काफी पॉजिटिव है, इसलिए मैं मैदान में उतरने के लिए उत्सुक हूं।”

शारजाह के मैदान पर नेट सत्र के बाद बटलर ने कहा कि पहले मैच में जीत के बाद टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। प्रैक्टिस शानदार रही और हम एक दूसरे के साथ का लुत्फ उठा रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक बहुत अच्छे मैच की उम्मीद है। बटलर ने कहा कि केएल राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ असाधारण पारी खेली थी। हर बार की तरह इस बार भी उनका विकेट काफी अहम होगा। मुझे लगता है कि छोटे मैदान और ओस के कारण, हम बड़े स्कोर वाला एक और मैच देखेंगे।

राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अभी तक एक मैच खेला है, जिसमें उसने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। राजस्थान के लिए इस मैच में स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने अर्धशतक लगाए थे। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने इस सीजन में दो मैच खेले हैं। इनमें एक मैच में उसे जीत और एक मैच में हार मिली है।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *