समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया हमला: वानखेड़े की जाति और धर्म पर उठाया सवाल, कहा- फर्जीवाड़ा यहीं से शुरू हुआ


  • Hindi News
  • National
  • Aryan Drugs Case; NCB Police Officer Sameer Wankhede On NCP Leader Nawab Malik Over Wankhede Caste

मुंबई18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आर्यन ड्रग्स केस में NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ NCP नेता ने मोर्चा खोल दिया है। मलिक लगातार वानखेड़े के काम करने के तरीकों पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कई मौकों पर कहा है कि वानखेड़े गलत तरीके से कार्रवाई कर रहे हैं। अब ताजा मामला वानखेड़े की जाति और धर्म से जुड़ा है। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी जाति और धर्म की सच्चाई सबसे छुपाई।

मलिक ने ट्विटर पर एक दस्तावेज की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि फर्जीवाड़ा यहीं से शुरू हुआ। यह दस्तावेज कथित तौर पर समीर वानखेड़े का जन्म प्रमाणपत्र है। मलिक ने कहा है कि बर्थ सर्टिफिकेट के मुताबिक, समीर की माता मुस्लिम थीं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ समीर दाऊद वानखेड़े नाम भी लिखा।

नवाब मलिक ने यह दस्तावेज पोस्ट करके लिखा है, समीर दाऊद वानखेड़े का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा।

नवाब मलिक ने यह दस्तावेज पोस्ट करके लिखा है, समीर दाऊद वानखेड़े का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा।

वानखेड़े ने कहा- कानूनी लड़ाई जारी रखूंगा
इस आरोप पर वानखेड़े का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन NCB सूत्रों के मुताबिक, वानखेड़े ने कहा, ‘मेरी जाति के बारे में ऐसी घटिया बातें कही जा रही हैं जिसका ड्रग केस से कोई लेनादेना नहीं है। इस मामले में मेरी मृत माता का भी नाम घसीटा जा रहा है। किसी को भी मेरी जाति और धर्म के बारे में सच जानना है तो वह मेरे पैतृक गांव जाकर मेरे दादा-परदादा के बारे में सच जान सकता है। मैं इस सब के खिलाफ कानूनी लड़ाई जारी रखूंगा। कोर्ट के बाहर में ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहता।’

समीर वानखेड़े की पत्नी आईं उनके सपोर्ट में
वहीं, वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने उनके सपोर्ट में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘जब आप लहरों के बहाव के दूसरी तरफ तैरते हैं तो हो सकता है कि आप डूब जाएं, लेकिन अगर भगवान आपके साथ हो तो कोई लहर इतनी बड़ी नहीं होती कि आपका कुछ बिगाड़ सके, क्योंकि सिर्फ भगवान को ही सच पता है। सुप्रभात। सत्यमेव जयते।’ क्रांति का ये ट्वीट आते ही वायरल हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: