सलमान खान ने थॉर के हथौड़े के साथ एंट्री ली, कहा- लॉकडाउन ने लोगों को सीख दी; पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ, गौहर और हिना नए मेम्बर्स को देंगे थर्ड डिग्री

Posted on

मुंबई6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान ने थॉर के हथौड़े से साल 2020 पर प्रहार किया और इस साल की चुनौतियों के बारे में बताया।

  • बिग बॉस-14 में पुराने खिलाड़ी नए खिलाड़ियों को 14 दिन तक परखेंगे
  • सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने बताई शो में आने की वजह

टीवी का सबसे मशहूर और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ठीक रात 9 बजे अपने 14वें सीजन के साथ शुरू हो चुका है। सलमान खान ने थॉर के हथौड़े के साथ एंट्री ली और इसी हथौड़े से साल 2020 पर प्रहार किया। उन्होंने इस साल की चुनौतियों के बारे में बताया और ये भी कहा कि इस साल लॉकडाउन ने लोगों को सीख दी।

शो को होस्ट करने के लिए सलमान ने इस बार फीस डबल कर दी है। इस बार 450 करोड़ की डील हुई है। शो में बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस-7 की विनर गौहर खान और बिग बॉस-11 की फर्स्ट रनर अप हिना खान भी हिस्सा ले रही हैं। इन तीनों को स्पेशल रोल मिला है। सिद्धार्थ बेड रूम, हिना पर्सनल चीजों और गौहर किचन को कंट्रोल करेंगी।

बिग बॉस सीजन 14 अपडेट्स…

  • टीवी के लवर बॉय कहलाने वाले ऐजाज खान पहले कन्टेस्टेंट। तेरा बाप आया सॉन्ग पर परफॉर्म किया।
  • हिना, सिद्धार्थ और गौहर ने भी शो में एंट्री के साथ ही सिजलिंग परफॉरमेंस दी।
  • थॉर का हथौड़ा लेकर शो में आए सलमान। साल 2020 को चैलेंज किया।
  • सलमान ने अपनी फिल्मों के डांस नंबर्स पर परफॉर्मेंस देते हुए एंट्री की।

सलमान सबसे महंगे होस्ट

सलमान खान इस पूरे सीजन के लिए 450 करोड़ रुपए ले रहे हैं। उन्हें हर एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए मिलेंगे। तीन महीने की पूरी डील 450 करोड़ रुपए में हुई है। सलमान इस सीजन में हर हफ्ते महज एक दिन ही शूट करेंगे, जिसमें एक साथ दो एपिसोड की शूटिंग होगी। यानी सलमान हर एक दिन के शूट के 40 करोड़ रुपए ले रहे हैं। जबकि पिछले यानी बिग बॉस सीजन-13 में सलमान खान को 200 करोड़ रुपए मिले थे।

इस बार कंटेस्टेंट की फीस भी ज्यादा

राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस पाने वाली हाउस मेम्बर होंगी। उन्हें हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे। वहीं सिद्धार्थ को हर हफ्ते करीब 32 लाख रुपए मिलेंगे। हालांकि, वे केवल 14 दिन के लिए ही घर में होंगे।

ये हैं इस बार के कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 14 में फिलहाल 12 कंटेस्टटेंट ही शो का हिस्सा होंगे। इनमें खास तौर पर निक्की तंबोली, सारा गुरपाल, शजाद देओल, ऐजाज खान, जान कुमार सानू, निशांत सिंह मलखानी, पवित्रा पूनिया, जैसमिन भसीन, रूबीना दिलाइक, अनुभव शुक्ला, राहुल वैद्य और राधे मां शामिल हैं। शो के शुरू के 14 दिन एक अलग ही गेम होगा। जिया मानेक, नैना सिंह बाकी के कंटेस्टेंट के साथ 14 दिन के बाद यानी 17 अक्टूबर से नजर आएंगी।

बिग बॉस-14 कलर्स टीवी शनिवार-रविवार को रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा। इसके अलावा हफ्ते के बाकी दिन शो रात 10.30 बजे से टेलीकास्ट होगा।

गोरेगांव में बने सेट पर मॉल भी है

कोरोना काल में आयोजित किए जा रहे शो का सेट फिल्मसिटी में तैयार किया गया है। लगातार भारी बारिश के चलते सेट बनने और रिकवर होने में देरी हुई। इसलिए ग्रैंड प्रीमियर 27 सितम्बर की जगह पोस्टपोन करके 3 अक्टूबर को हो रहा है। सेट की खास बात यह है कि इस बार इसमें बीबी मॉल भी होगा, जहां से घर के सदस्य शॉपिंग कर पाएंगे।

कोविड को ध्यान में रखकर स्पा, सिनेमा और मॉल सब बंद थे, जिसके कारण सुरक्षा की दृष्टि से मेकर्स ने इन सभी को घर के अंदर ही बना दिया। इस बार​​​ कंटेस्टेंट्स के लिए हर प्रकार की सुविधाएं घर में ही रखी हैं।

कोरोना काल में 45 दिन में तैयार किया घर

बिग बॉस हाउस के आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं, जिन्होंने शो का थीम ‘बिग बॉस देगा 2020 को जवाब को ध्यान में रखकर इस सीजन में हाउस को अल्ट्रामॉडर्न बनाया है। ओमंग और उनकी पत्नी वनिता ने 50 वर्कर्स के साथ मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते तकरीबन 45 दिनों के अंदर इस घर को खड़ा कर दिया।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *