सिंगर ने दिया बेटे को जन्म: शादी के 6 साल बाद मां बनी श्रेया घोषाल, खुशखबरी साझा करते हुए लिखा- ऐसा इमोशन पहले कभी महसूस नहीं किया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल शादी के 6 साल बाद मां बन गई हैं। शनिवार दोपहर उन्होंने बेटे को जन्म दिया। 37 साल की श्रेया ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, “ईश्वर ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बेटे का आशीर्वाद दिया। यह ऐसा इमोशन है, जिसे हमने पहले कभी महसूस नहीं किया। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। हमारी खुशी के छोटे से बंडल के लिए आपकी अनगिनत दुआओं के लिए शुक्रिया।”

संगीत बिरादरी के लोगों ने दी बधाई
श्रेया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए संगीत जगत से जुड़े कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है। मसलन सिंगर नीति मोहन ने उनके और पति निहार पंडया के परिवार की ओर से लिखा है, “बहुत बहुत बधाई। यह वाकई बहुत अच्छी खबर है। आशा है कि आप और बच्चा दोनों ठीक होंगे।” सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शेखर रवजियानी ने लिखा है, “बधाई हो। ढेर सारा प्यार।” सिंगर राज पंडित का कमेंट है, “बधाई हो। आपके लिए ढेर सारे प्यार और अच्छी सेहत की कामना है।”

मार्च में अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी की खबर
श्रेया घोषाल ने मार्च में प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, “बेबी श्रेयादित्य रास्ते में है। शिलादित्य और मैं आपके साथ यह खबर साझा करते हुए बेहद खुश हैं। आप सबके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। क्योंकि हम जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए तैयार हैं।” सोशल मीडिया यूजर्स श्रेया को शुभकामनाएं दे रहे हैं।”

5 फरवरी 2015 को की थी गुपचुप शादी
5 फरवरी 2015 को श्रेया घोषाल ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। यह सेरेमनी पूरी तरह प्राइवेट अफेयर थी, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे। खुद श्रेया ने इसकी जानकारी 6 फरवरी को अपने फैन्स को दी थी। उन्होंने शादी की एक फोटो शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा था, “कल रात अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में मैंने अपने प्यार शिलादित्य से शादी कर ली है, नए जीवन के रोमांच को लेकर एक्साइटेड हूं।”

‘देवदास’ से शुरू किया बॉलीवुड का सफर
श्रेया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ‘देवदास’ से उन्होंने बॉलीवुड में गाना शुरू किया था। 75वें चिल्ड्रेन्स डे स्पेशल शो में जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने श्रेया का परफॉर्मेंस देखा तो वे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने फिल्म ‘देवदास’ में उन्हें गाने का मौका दे दिया।

एक इंटरव्यू में श्रेया ने कहा था, ” संजयजी ने मेरा पता लगाने की कोशिश की। मैं उस फोन कॉल को हमेशा याद रखूंगी। मुझे भरोसा नहीं हो रहा था कि ‘हम दिल दे चुके सनम’ के डायरेक्टर लाइन पर हैं और मुझसे बात कर रहे हैं।” श्रेया ने ‘देवदास’ में पांच गानें ‘सिलसिला ये चाहत का..’, ‘बैरी पिया…’ , ‘छलक-छलक…’, ‘मोरे पिया…’ और ‘दिल डोला रे…’ गाने गाए थे, जिन्हें खूब सराहना मिली थी।

श्रेया ‘ज़हर’, ‘परिणीता’, ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘विवाह’, ‘द किलर’, ‘हॉलिडे’, ‘ओम शांति ओम’, ‘जब वी मेट’, ‘3 इडियट्स’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘बोल बच्चन’, ‘पीके’, ‘कलंक’, ‘तान्हाजी: द अनसंग’ वॉरियर जैसी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं। श्रेया अब तक 4 नेशनल और 16 फिल्मफेयर (10 साउथ फिल्मफेयर समेत) अपने नाम कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: