सीबीआई ने कहा- जांच में किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जा रहा; अब फैमिली मेंबर्स समेत जीजा ओपी सिंह से भी हो सकती है पूछताछ

Posted on

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को जल्दी ही सीबीआई पूछताछ में शामिल होना पड़ सकता है।

  • सीबीआई रिया चक्रवर्ती की उस एफआईआर की जांच कर रही है, जो उन्होंने मुंबई में दर्ज कराई थी
  • सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा- बहनों को समन नहीं, लेकिन वे जांच में सहयोग देंगी

सीबीआई ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जा रहा है। इसकी हर पहलू से जांच की जा रही है। अब सीबीआई सुशांत की बहन मीतू, प्रियंका सिंह और जीजा ओपी सिंह भी पूछताछ कर सकती है। मीतू और प्रियंका से पहले भी सवाल-जवाब हो चुके हैं।

मुंबई पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप

सुशांत के परिवार पर जांच के दौरान मुंबई पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप लग रहा है। यह आरोप अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी एफआईआर में लगाया है। सीबीआई रिया की उस एफआईआर की जांच कर रही है, जो उन्होंने मुंबई में सुशांत के फैमिली मेंबर्स के खिलाफ दर्ज कराई थी। रिया ने दावा किया है कि सुशांत की बहनें पैसों के लिए अभिनेता पर दबाव बना रही थीं।

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह की मानें तो अभिनेता की बहनों को कोई समन नहीं मिला है। लेकिन, अगर जांच एजेंसी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है तो वे पूरा सहयोग करने को तैयार हैं।

सीबीआई जांच पर सवाल उठाया था

पिछले दिनों विकास सिंह ने एक ट्वीट में सीबीआई जांच पर सवाल उठाया था। उन्होंने लिखा था, “सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले को सीबीआई हत्या के मामले में बदलने में देरी कर रही है, इससे निराशा बढ़ रही है। एम्स टीम का हिस्सा रहे एक डॉक्टर ने मुझे बहुत पहले ही बता दिया था कि मेरे द्वारा भेजे गए फोटोज 200% इशारा कर रहे हैं कि ये मौत गला घोंटने से हुई है, न कि आत्महत्या से।”

हालांकि, एम्स की टीम ने सिंह के दावे का खंडन किया था। वहीं, सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच ने कोई देरी नहीं हो रही है। बल्कि केंद्रीय एजेंसी हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *