सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो, सोशल मीडिया पर ‘ब्रिंग बैक रैना’ कर रहा था ट्रेंड

Posted on

  • Hindi News
  • Sports
  • Suresh Raina Unfollowed Chennai Super Kings On Twitter, ‘Bring Back Raina’ Trend On Social Media

दुबई32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आईपीएल-13 के शुरू होने से पहले, रैना ने फैसला किया था कि इस सीजन में वह सीएसके का हिस्सा नहीं होंगे (फाइल फोटो)

  • फैंस के सोशल मीडिया कैंपेनिंग से परेशान होकर,रैना ने किया सीएसके को अनफॉलो
  • सीएसके के मालिक बोले- रैना के वापस आने की कोई गुंजाइश नहीं है

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद लगातार खबरों में हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद, रैना को टीम में वापस लाने की मांग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगती है। रैना ने शनिवार को, चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। रैना इस बार आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले निजी वजहों से वापस लौट आए थे। लेकिन बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने रैना के फैसले पर नाराजगी जताई थी।

आखिर क्यों किया अनफॉलो?

शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद, सोशल मीडिया पर रैना की वापसी की मांग दुबारा ट्रेंड करने लगी। खबरों के मुताबिक, इसी सोशल मीडिया कैम्पेनिंग से परेशान होकर रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया।

टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है। बाद में रैना की वापसी को लेकर चेन्नई के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है। उन्होंने कहा, “देखिए इस वक्त हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते। वो खुद वापस गए थे। हमलोग उनके फैसले का सम्मान करते हैं। क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती है। हमलोग जरूर वापसी करेंगे।”


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *