सुशांत सिंह राजपूत का पुराना कुक केशव करता है फरहान अख्तर के घर पर काम, इन दावों पर भड़के एक्टर, बोले-ये एक और झूठ है

Posted on

[ad_1]

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने उन खबरों को खारिज किया है जिनमें कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत का पुराना कुक केशव उनके घर में काम कर रहा है। एक न्यूज चैनल ने दावा किया था कि केशव फरहान और सारा अली खान के घर पर काम करता है।

फरहान ने एक न्यूज चैनल की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ”रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि मेरे घर पर कोई भी केशव नाम का व्यक्ति काम नहीं करता है। ये एक और झूठ है एक फेक न्यूज चैनल द्वारा जो झूठी खबरें दिखाने के लिए बदनाम है। प्लीज सब लोग इतने भोले बनना बंद कर दीजिए। चूंकि एक इंसान टीवी पर चिल्लाता रहता है, इसका मतलब ये नहीं है कि वो सच बोल रहा है।”

सुशांत के लिए लिखी थी कविता

14 जून, 2020 को सुशांत की मौत की खबर सुनकर फरहान ने 16 जून को सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में फरहान ने सुशांत की मौत को सबसे बड़ी ट्रेजेडी करार देते हुए कहा था, ”इससे फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। मीडिया में कयासों का दौर जारी है कि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया लेकिन हमें उन्हें उनके बेहतरीन काम और टेलेंट के लिए याद करना चाहिए। हमने ऐसे व्यक्ति को खो दिया जिसमें असीमित प्रतिभा थी।”

गर्लफ्रेंड ने किया था रिया का सपोर्ट

फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर पिछले दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने के लिए चर्चा में थीं। उन्होंने रिया की मीडिया ट्रायल पर आपत्ति जताते हुए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थीं।

शिबानी ने कहा था, ”मैं रिया चक्रवर्ती को तबसे जानती हूं जब वो 16 साल की थी। उसका कसूर क्या था? उसने किसी लड़के से प्यार किया, उसके बुरे दिनों में उसका ख्याल रखा। उसके (सुशांत) साथ रहने के लिए उसने (रिया) अपनी दुनिया छोड़ दी। फिर जब सुशांत ने अपनी जिंदगी खत्म कर दी, तो हम क्या बन गए। मैंने देखा है कि इन सबसे उसकी मां की सेहत पर क्या असर पड़ा है।”



[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *