सोलंगनाला में पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन को लेकर सजने लगा मंच,सीमित लोगों को करेंगे संबोधित

Posted on

कुल्लू2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पीएम सोलंगनाला में लोगों की रैली को संबोधित करेंगे। इसके लिए पंडाल बनाया जा रहा है।

  • उपायुक्त कुल्लू ने किया रैली स्थल सोंलगनाला का निरीक्षण

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन से संबंधित कार्यक्रम के दौरान सोलंगनाला में एक रैली को संबोधन का कार्यक्रम बताया जा रहा है। जिसको लेकर यहां मंच का निर्माण शुरू कर दिया गया है। लिहाजा, उपायुक्त कुल्लू डाॅ. ऋचा वर्मा कुछ अधिकारियों सहित सोंलग घाटी पहुंची जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अभिनंदन समारोह की तैयारियों का जायजा लिया।

प्रधानमंत्री हिमाचल दौरे पर आने वाले है। इस दौरान वे रैली को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री हिमाचल दौरे पर आने वाले है। इस दौरान वे रैली को संबोधित करेंगे

इस दौरान उन्होंने सोलंग मैदान में निर्मित किए जा रहे मुख्य स्टेज व विशिष्ट अतिथियों व दर्शकों के अलग-अलग एनक्लोजर्ज का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि रैली में भाग लेने वाले सभी अतिथियों व आम लोगों के लिए बैठने की समुचित सुविधा प्रदान की जानी चाहिए। इसके अलावा, शौचालयों की स्थापना व अन्य मूलभूत सुविधाओं का स्थल पर सृजन सुनिश्चित बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के स्वागत में मुख्यमार्ग पर तथा सोलंग मैदान में होर्डिंग्ज भी स्थापित किए जा रहे हैं। इसके अलावा, सासे से लेकर सोलंग घाटी तक तीन स्थानों पर लंबी कतारों में पारम्परिक परिधानों में स्थानीय लोग प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

डीसी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

निरीक्षण से पहले डीसी कुल्लू ने अधिकारियों के साथ हुई बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अतिविशिष्ट व्यक्तियों के दौरे के चलते जिला का कोई भी अधिकारी बिना अनुमति के स्टेशन नहीं छोड़ेगा। ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उपायुक्त डा. ऋचा वर्मा रविवार को मनाली में प्रधानमंत्री के जिला प्रवास को लेकर की जा रही तैयारियों के संबंध में जिला अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता कर रही थी। बैठक में कुछ अधिकारियों के नाहाजिर होने पर उपायुक्त ने कड़े तेवर अपनाते हुए कहा कि सभी को सौंपी गई जिम्मेवारी का ईमानदारी के साथ निर्वहन करना चाहिए।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *