हार्दिक ने कहा मुझे टीम इंडिया में नहीं चुनो: रिपोर्टस में दावा- पंड्या ने चयनकर्ताओं से कहा मैं अभी तैयार नहीं, फिटनेस पर ध्यान देना चाहता हूं

0
31


25 मिनट पहले

खराब फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने चयनकर्ताओं को उन्हें टीम में नहीं चुनने को कहा है। हार्दिक अभी अपना पूरा ध्यान अपनी फिटनेस पर देना चाहते हैं। स्पोर्ट्स तक को एक सोर्स ने इस खबर की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्‍यान गेंदबाजी में वापसी करने पर है और उन्‍होंने चयनकर्ताओं से उन्‍हें समय देने के लिए कहा है।

हाल ही में खेले गए टी-20 विश्व कप में पंड्या ऑलराउंडर की भूमिका नहीं निभा पाए थे। वह पूरी तरह से फिट नहीं लग रहे थे। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में केवल चार ओवर ही गेंदबाजी की और बिना कोई विकेट लिए 40 रन खर्च किए।

2019 में हार्दिक को पीठ में समस्‍या का पता चला था। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई। तब से पंड्या भारत और मुंबई इंडियंस दोनों के लिए बहुत कम गेंदबाजी करते देखे गए। वहीं, उनका बल्ला भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में हो गए थे चोटिल
24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान पंड्या अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। वह मैच में फील्डिंग भी नहीं कर पाए थे। उनकी जगह ईशान किशन फील्डिंग करते नजर आए थे। हालांकि, बाद में रिपोर्ट आई थी कि वो फिट हो गए हैं। उन्होंने आगे का मुकाबला भी खेला था।

IPL 2021 के बाद टीम इंडिया के चयनकर्ता हार्दिक के फॉर्म और फिटनेस से खुश नहीं थे और वो उन्हें UAE से वापस भारत भेजना चाहते थे। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के मेंटर रहे महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें बचा लिया था। धोनी ने कहा था कि पंड्या टीम इंडिया के जबरदस्त फिनिशर हैं। वो टी-20 वर्ल्ड कप में बहुत महत्वपूर्ण योगदान देंगे। उन्हें टीम के साथ रखा जाए। इसके बाद हार्दिक भारत नहीं गए और टीम के साथ जुड़े रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here