हॉलीवुड में सगाई: ‘टिल डेथ’ फेम मेगन फॉक्स ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, मशीन गन केली ने एक्ट्रेस को बरगद के पेड़ के नीचे किया प्रपोज ​​​​​​​

0
16
Quiz banner


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल मेगन फॉक्स ने अपने बॉयफ्रेंड मशीन गन केली से सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी मेगन फॉक्स ने सोशल मीडिया पर गन केली के साथ इंगेजमेंट की एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर दी है। इस वीडियो में एक बेहद खूबसूरत लोकेशन पर गन केली घुटने पर बैठकर मेगन को प्रपोज और इंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। गन केली ने मेगन को उसी बरगद के पेड़ के नीचे प्रपोज किया है, जहां दोनों एक-दूसरे के प्यार पड़े थे।

गन केली ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया और मैंने हां कहा
मेगन फॉक्स ने इस रोमांटिक वीडियो को शेयर कर लिखा, “जुलाई 2020 में हम इस बरगद के पेड़ के नीचे बैठे थे। हमने जादू मांगा। हम उस दर्द से बेखबर थे, जिसका सामना हम इतने कम समय में एक साथ करेंगे। वर्क और सैक्रिफाइस से अनजान, जो रिश्ते को हमसे चाहिए। लेकिन, हम प्यार के नशे में धुत्त हैं। और कर्म। किसी तरह डेढ़ साल बाद एक साथ नर्क में घूमने के बाद। और जितना मैंने सोचा था उससे ज्यादा हंसने के बाद उसने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया, और मैंने हां कहा। और फिर हमने एक-दूसरे का खून पिया-1.11.22।” दोनों का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। फैंस समेत कई सेलेब्स वीडियो पर कमेंट कर मेगन और गन केली को बधाई भी दे रहे हैं।

गन केली ने ​​​​​​​मेगन के लिए खुद डिजाइन​​​​​​​ की इंगेजमेंट रिंग​​​​​​​
मेगन फॉक्स के लिए इंगेजमेंट रिंग को मशीन गन केली ने खुद डिजाइन किया है। इंगेजमेंट रिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर गन केली ने लिखा, ”हां, इस लाइफ में और हर लाइफ में, जिस पेड़ के नीचे हमें प्यार हुआ था। उसी के नीचे मैं उसे दोबारा ले गया और उससे शादी के लिए पूछा। मुझे पता है ट्रेडिशन एक रिंग का है, लेकिन मैंने स्टीफन वेबस्टर के साथ मिलकर 2 रिंग्स डिजाइन कीं। एक एमरल्ड (पन्ना) जो उसका बर्थ स्टोन है और डायमंड जो मेरा बर्थ स्टोन है। दोनों स्टोन 2 मैग्नेटिक बैंड में लगे हैं, जो कांटों की शेप में हैं और आकर एक दूसरे की तरफ आकर मिल रहे हैं। यह दो आत्माओं का एक दिल बनाते हैं, यही हमारा प्यार है। 1-11-2022।”

मेगन फॉक्स की यह दूसरी शादी होगी
​​​​​​​35 साल की मेगन फॉक्स और मशीन गन केली जल्द ही शादी भी कर लेंगे। अगर दोनों शादी करते हैं तो यह मेगन की दूसरी शादी होगी। उनकी पहली शादी एक्टर ब्राइन ऑस्टिन से साल 2010 में हुई थी। मेगन के 3 बेटे भी हैं। अक्टूबर 2021 में मेगन और ब्रायन का तलाक फाइनल हुआ था। वहीं 31 साल के पॉपुलर रैपर गन केली की यह पहली शादी होगी, उनके पहले रिलेशनशिप से उन्हें एक बेटी भी है। मशीन गन केली का असली नाम कोल्सन बेकर है। बता दें कि मेगन फॉक्स को ‘ट्रांसफॉर्मर्स’, ‘टिल डेथ’ और ‘जेनिफर्स बॉडी’ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here