8 दिन से सेंट्रल क्राइम ब्रांच की कस्टडी में हैं रागिनी द्विवेदी; जमानत पर सुनवाई सोमवार तक टली, उधर संजना ने डोप टेस्ट करवाने में किया नाटक

Posted on

32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

21 अगस्त को सैंडलवुड यानी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का कनेक्शन सबसे पहले सामने आया था। इस केस में कार्रवाई करते हुए सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने 4 सितंबर को एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया था। एनडीपीएस कोर्ट ने शुक्रवार को रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं, अब उन्हें सोमवार 14 सितंबर तक सीसीबी की कस्टडी में ही रहना होगा।

रागिनी की कस्टडी को लेकर कहा गया है कि उनकी पूछताछ अभी बाकी है। इस केस में एक दिन पहले सीसीबी ने रागिनी के दोस्त रविशंकर और प्रशांत रांका के बीच हुई चैट्स को एक्सेस किया था।

संजना ने डोप टेस्ट से पहले किया हंगामा

उधर दूसरी तरफ ड्रग्स कनेक्शन में अरेस्ट की गईं एक्ट्रेस संजना गलरानी ने शुक्रवार को डोप टेस्ट के दौरान जमकर हंगामा किया। पुलिस जब संजना को डोप टेस्ट के लिए लेकर गई तो संजना ने खुद को निर्दोष बताते हुए डोप टेस्ट करवाने में जमकर नाटक किया। बाद में किसी तरह इसके लिए राजी हुईं। संजना ने कहा था – मेरा केस से कोई लेना-देना नहीं मुझे बकरा बनाया गया है।

इस केस में सीसीबी ने 12 लोगों को आरोपी बनाया है। जिसमें से 7 लोग- रागिनी, संजना, विरेन खन्ना, रविशंकर, नियाज, राहुल, प्रतीक शेट्‌टी, लूम पेपर को गिरफ्तार किया है। लूम अफ्रीकन ड्रग पैडलर है। रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक इन सभी पर फार्महाउस पर होने वाली पार्टीज और कंसर्ट्स में ड्रग्स लेने का आरोप है।

ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

सीसीबी जहां लगातार मामले में नए खुलासे कर रहा है वहीं, शुक्रवार को हुए डेवलपमेंट के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने हवाला एंगल के चलते मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया है। अगस्त में नीकू होम्स से बरामद हुई एक डायरी से हुए ड्रग रैकेट के खुलासे में करीब 15 फिल्म सेलेब्रिटीज का नाम सामने आया था।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *