8 महीने बाद टाइगर स्टेट में फिर दहाडे़गी ‘शेरनी’, बालाघाट के जंगलों में टीम के साथ पूजा करती दिखीं विद्या बालन

0
168


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म शेरनी की शूटिंग शुरू कर दी है। शूट शुरू होने से पहले विद्या क्रू के साथ सेट पर पूजा करती नजर आईं। इसके पहले मार्च में भोपाल से 60 किलोमीटर दूर देलाबाड़ी के जंगलों में शूट कर चुकी हैं। लॉकडाउन के कारण शूट बीच में ही रोककर पूरी टीम वापस चली गई थी। शेरनी की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल बालाघाट में शुरू हुआ, जहां रेंजर कॉलेज में 25 अक्टूबर तक पूरी यूनिट मौजूद रहेगी।

पीपीई किट में पूजा करते नजर आए सभी
शेरनी की यूनिट में करीब 500 लोग हैं। इस दौरान पूजा करते समय भी पीपीई किट पहने हुए नजर आए। विद्या के साथ सेट पर प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा भी थीं। गोंदिया पहुंचने के बाद टीम का कोविड टेस्ट हुआ। वहीं रेंजर के बंगले पर पूजन हुआ। इस दौरान प्रोडक्शन कंपनी को सशर्त शूटिंग की इजाजत दी गई है कि वह वन संपदा को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाएगी। साथ ही वन क्षेत्र में कोई निर्माण नहीं करेगी।

विद्या बनेंगी फॉरेस्ट ऑफिसर
फिल्म ‘शेरनी’ बाघिन अवनि की कहानी है, जिसे नवंबर-2018 में महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में गोली मार दी गई थी। यह फिल्म उन्हीं फॉरेस्ट अधिकारी और कर्मचारियों की कहानी है, जो इस ऑपरेशन का हिस्सा थे। इस फिल्म में विद्या बालन फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here