BSNL Cuts Prices of Rs. 56, Rs. 57, Rs. 58 Prepaid Recharge Plans

0
3


भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपनी कम लागत वाले रुपये में संशोधन किया है। 56, रु. 57, और रु। 58 प्रीपेड रिचार्ज प्लान उनकी कीमतों में कटौती करके उन्हें और अधिक किफायती बनाते हैं। जबकि रु. 56 बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज प्लान ने आठ दिनों के लिए 5,600 सेकंड का टॉकटाइम दिया, रु। 57 प्लान 10GB डेटा आवंटन के साथ 10 दिनों के लिए ज़िंग एंटरटेनमेंट संगीत और रु। 58 रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग को एक्टिवेट करने या 30 दिनों के लिए बढ़ाने के लिए किया गया था।

जैसा शुरू में सूचना दी केरलटेलीकॉम.इन्फो द्वारा, बीएसएनएल केरल में अपने ग्राहकों को पहले से मौजूद अपडेट के बारे में सूचित कर दिया है। यह परिवर्तन आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, चेन्नई, दमन और दीव, गुजरात और हरियाणा सहित अन्य सर्किलों पर भी लागू होता है। विवरण उपलब्ध बीएसएनएल की साइट पर

नए संशोधन के साथ, बीएसएनएल रुपये दे रहा है। 58 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान। 57, जबकि रु। 57 प्लान अब रुपये में उपलब्ध है। 56 और रु. 56 योजना को घटाकर रु। 54. कम लागत वाली योजनाओं के साथ बंडल किए गए लाभ अभी भी वही हैं। इसी तरह, तीनों प्लान्स की वैलिडिटी में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

संशोधित बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज प्लान

पुराना प्रीपेड रिचार्ज प्लान संशोधित प्रीपेड योजना लाभ वैधता
रु. 56 रु. 54 5,600 सेकंड का टॉक टाइम 8 दिन
रु. 57 रु. 56 10GB डेटा, ज़िंग एंटरटेनमेंट संगीत दस दिन
रु. 58 रु. 57 प्रीपेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक को सक्रिय/विस्तारित करें तीस दिन

उपयोगकर्ता अपने फोन से 123 पर एसएमएस भेजकर संशोधित बीएसएनएल रिचार्ज प्लान प्राप्त कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, संशोधित योजनाएं रिचार्ज पोर्टल और अन्य चैनलों के माध्यम से उपलब्ध हैं, आप उन्हें माई बीएसएनएल ऐप या बीएसएनएल साइट के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं।

केरल टेलीकॉम की रिपोर्ट है कि तीन प्रीपेड योजनाओं के संशोधन के साथ, बीएसएनएल ने अपने नेटवर्क पर प्रीपेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग को सक्षम किया है जो उपयोगकर्ता रुपये का भुगतान करके प्राप्त कर सकते हैं। 50 उनके नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र पर। प्रीपेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग सेवा को सक्रिय करने के लिए उपभोक्ताओं को अपना आईडी प्रूफ जमा करना होगा और एक आवेदन पत्र भरना होगा।

एक बार आवेदन जमा करने के बाद, बीएसएनएल ग्राहकों को संशोधित रुपये के साथ अपने खाते को रिचार्ज करना होगा। 57 या मौजूदा रु। 168 सेवा को सक्रिय करने की योजना है। रु. 68 प्लान विशेष रूप से प्रीपेड बीएसएनएल नेटवर्क पर 90 दिनों तक अंतरराष्ट्रीय रोमिंग को सक्षम बनाता है।

हमारी जाँच करें मोबाइल रिचार्ज प्लान अपने मोबाइल ऑपरेटर के लिए सबसे उपयुक्त योजना का पता लगाने के लिए पेज।


रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ हुए शामिल कक्षा का, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट एक विशेष व्यापक साक्षात्कार के लिए, क्योंकि वह 5G पुश, मेक इन इंडिया, रियलमी जीटी सीरीज़ और बुक स्लिम के बारे में बात करता है, और स्टोर कैसे अपनी स्थिति में सुधार कर सकते हैं। कक्षीय उपलब्ध है Spotify, गाना, जियोसावनी, गूगल पॉडकास्ट, एप्पल पॉडकास्ट, अमेज़न संगीत और जहां भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here