CSK vs GT फैंटेसी-XI गाइड: हार्दिक ऑलराउंड खेल से दिला सकते हैं पॉइंट्स, शिवम दुबे और रॉबिन भी दिखा सकते हैं पावर हिटिंग

Posted on


पुणे2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

IPL 15 का 29वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे (MCA) में होगा। गुजरात 5 में से 4 मुकाबले जीतकर पहले पायदान पर चल रहा है तो वहीं चेन्नई ने लगातार 4 हार के बाद पहली बार जीत दर्ज की है।

दोनों ही टीमों में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले प्लेयर्स की भरमार है। गेंदबाजी में भी फायर पावर की कोई कमी नहीं है। ऐसे में आइए, देखते हैं उन प्लेयर्स के नाम जो फैंटेसी-11 की टीम में आने पर पॉइंट्स की बौछार कर सकते हैं।

विकेटकीपर
महेंद्र सिंह धोनी 40 साल की उम्र में इस सीजन में लंबे-लंबे छक्के उड़ा रहे हैं। पहले मैच से ही उनकी फिटनेस कमाल लग रही है। विकेटों के पीछे भी उनकी फुर्ती शानदार दिखाई पड़ रही है। गुजरात की चुनौतीपूर्ण बॉलिंग के सामने आज के मैच में धोनी आतिशी पारी खेल सकते हैं।

बैटर
शुभमन गिल, रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे और डेविड मिलर आज के मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए काफी रन बना सकते हैं। गिल सीजन की शुरुआत से ही ऑरेंज कैप की होड़ में बने हुए हैं। उम्मीद है कि अंदर आती हुई गेंदों पर कमजोर पड़ रहे गिल आज पूरी मजबूती से बैटिंग करते हुए लंबी पारी खेलेंगे।

रॉबिन उथप्पा और शिवम ने बेंगलुरु के खिलाफ साथ मिलकर जो तबाही मचाई है, उसके बाद से चेन्नई के फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। दोनों ही खिलाड़ी प्रशंसकों की आस पर खरा उतरने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। डेविड मिलर लगातार शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं। गुजरात के मध्यक्रम में किलर-मिलर एक और धमाका कर सकते हैं।

ऑलराउंडर
हार्दिक पंड्या ,रवींद्र जडेजा और राहुल तेवतिया बतौर ऑलराउंडर अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लास्ट मैच में पंड्या ने नाबाद 87 बनाने के अलावा 1 विकेट के साथ एक शानदार कैच भी पकड़ा था। जडेजा ने भी 3 विकेट चटका कर गेंदबाजी के प्रति फैंस का विश्वास दोबारा बहाल कर दिया है। राहुल तेवतिया पंजाब के खिलाफ 2 छक्के लगाकर मैच जिताने के बाद एक तूफानी बल्लेबाज के तौर पर उभर कर आए हैं।

बॉलर
राशिद खान,लॉकी फर्ग्यूसन और महेश थीक्षणा अपनी गेंदों से लगातार विकेट चटका रहे हैं। इन तीनों को अपनी फैंटेसी टीम में लेना पॉइंट्स की लिहाज से लाभकारी हो सकता है। राशिद और फर्ग्यूसन गुजरात के स्ट्राइक बॉलर्स हैं। महेश चेन्नई के लिए पावरप्ले और डेथ ओवर्स में किफायती गेंदबाजी के साथ विकेट चटका रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *