IPL फेज-2 हैदराबाद Vs राजस्थान फैंटेसी-11 गाइड: रॉयल्स के पास हैं सैमसन और लोमरोर, SRH के लिए कैप्टन केन और होल्डर अहम; राशिद खान होंगे की-प्लेयर

0
3


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2021 Sunrisers Hyderabad V Rajasthan Royals; Dream11 Team Fantasy Playing XIs | PBKS Vs RR Predicted Playing 11 Today’s Match

दुबई13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL 2021 फेज-2 में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जाएगा। हैदराबाद प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, जबकि राजस्थान के लिए फिलहाल जीत से बढ़कर कुछ भी नहीं है। चलिए जानने की कोशिश करते हैं कि इस मैच में फैंटेसी-11 के लिहाज से कौन-कौन से खिलाड़ी अहम हो सकते हैं।

विकेटकीपर
फैंटेसी-11 में बतौर विकेटकीपर RR के कप्तान संजू सैमसन को टीम में शामिल किया जा सकता है। संजू ने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ टारगेट का पीछा करते हुए 70 रनों की नाबाद पारी खेली थी और SRH के खिलाफ भी वे अभी तक 17 मैचों में 127.51 के स्ट्राइक रेट के साथ 533 रन बना चुके हैं।

बैटर
बल्लेबाजों में केन विलियम्सन, महिपाल लोमरोर, डेविड मिलर और मनीष पांडे पर दांव लगाया जा सकता है। विलियम्सन और मनीष पांडे का प्रदर्शन भले ही अभी तक कुछ खास देखने को न मिला हो लेकिन यह दोनों ही खिलाड़ी अनुभव के धनी है और नजरें जमाने के बाद अपनी टीम के पक्ष में मैच को बदल सकते हैं। केन ने RR के खिलाफ 6 मैचों में 168 रन बनाए हैं, तो पांडे के बल्ले से 14 मैचों में रॉयल्स के खिलाफ 375 रन देखने को मिले हैं।

बात अगर महिपाल लोमरोर की करें तो उन्होंने फेज-2 के पहले दोनों मैचों में अपनी बैटिंग से सभी को खासा प्रभावित किया है। पंजाब के खिलाफ उनके बल्ले से 43 और दिल्ली के खिलाफ 19 रन देखने को मिले थे। वहीं, मिलर मिडिल ऑर्डर में SRH के गेंदबाजों के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर राजस्थान के लिए असरदार सिद्ध हो सकते हैं।

ऑलराउंडर्स
ऑलराउंडर्स में आप जेसन होल्डर और राहुल तेवतिया को चुन सकते हैं। पिछले मुकाबले में होल्डर ने गेंद और बल्ले दोनों से जबर्दस्त खेल दिखाया था। पंजाब के खिलाफ उन्होंने 3 विकेट लेने के साथ 47 रनों की नाबाद पारी खेली थी। तेवतिया की बात करें तो उन्होंने IPL 13 में SRH के खिलाफ दुबई में तेज तर्रार 45 रनों की नाबाद पारी खेली थी। ये दोनों खिलाड़ी ज्यादा पॉइंट्स दिला सकते हैं।

बॉलर्स
बॉलिंग डिपार्टमेंट में भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और राशिद खान को शामिल किया जा सकता है। फेज-2 में अभी तक भुवी का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। मगर RR के खिलाफ उन्होंने 12 मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं और राशिद भी राजस्थान के खिलाफ 7 मैचों में 8 विकेट ले चुके हैं। श्रेयस गोपाल को फेज-2 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन दुबई के मैदान पर उनको SRH के खिलाफ आजमाया जा सकता है। कार्तिक त्यागी की बात करें तो वे पिछले दो मैचों में 3 विकेट ले चुके हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here