IPL में आज दिल्ली Vs हैदराबाद: दिल्ली के पास फिर से नंबर-1 बनने का मौका, श्रेयस अय्यर की होगी वापसी, हेड टु हेड में हैदराबाद का पलड़ा भारी


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2021 LIVE Score; Delhi Capitals Vs Sunrisers Hyderabad Update | Indian Premier League Cricket Today Match Latest News

दुबई34 मिनट पहले

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2021) फेज-2 में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। फेज-1 की समाप्ति के समय दिल्ली की टीम 8 मैचों से 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में नंबर-1 पर थी। वहीं, हैदराबाद की टीम 7 मैचों से 2 अंक लेकर आखिरी स्थान पर थी। फेज-2 के पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराकर दिल्ली से पहला स्थान छीन लिया। अब दिल्ली के पास फिर से नंबर-1 पर जाने का मौका है।

श्रेयस अय्यर की वापसी से मजबूत होगी दिल्ली की बैटिंग
फेज-1 की शुरुआत से पहले श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में कंधा चोटिल करा बैठे थे। अब वे फिट होकर टीम में वापस आ चुके हैं। उनकी मौजूदगी दिल्ली की बैटिंग को मजबूती देगी। पृथ्वी शॉ और शिखर धवन के रूप में दिल्ली के पास बेहद कामयाब ओपनिंग जोड़ी है। कप्तान ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस और शिमरोन हेटमायर की मौजूदगी इस टीम की बल्लेबाजी को बेहद खतरनाक बना देती है।

फिर बन सकती है रबाडा और नोर्त्या की बॉलिंग जोड़ी
IPL के पिछले सीजन में साउथ अफ्रीका के कगिसो रबाडा और एनरिच नोर्त्या की जोड़ी बेहद कामयाब रही थी। 2020 IPL में इन दोनों ने मिलकर 52 विकेट लिए थे, लेकिन 2021 के फेज-1 में नोर्त्या को मौका नहीं मिला। अब अय्यर की वापसी से दिल्ली की टीम एक्स्ट्रा तेज गेंजबाज शामिल कर सकती है। ऐसे में नोर्त्या और रबाडा की जोड़ी फिर से साथ नजर आ सकती है।

नटराजन की वापसी से हैदराबाद को मिलेगी धार
टी नटराजन ने UAE में ही खेले गए 2020 सीजन में 16 विकेट लिए थे, लेकिन चोटिल होने के कारण वे इस सीजन के फेज-1 में नहीं खेल पाए थे। अब नटराजन फिट हैं और उनकी वापसी से हैदराबाद की गेंदबाजी धारदार बनेगी। नटराजन के साथ-साथ भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा हैदराबाद की तेज गेंदबाजी का मोर्चा संभाल सकते हैं। जेसन होल्डर चौथे तेज गेंदबाज हो सकते हैं। हालांकि उनके स्थान पर मोहम्मद नबी को भी आजमाया जा सकता है।

टी-20 में 250 विकेट पूरे कर सकते हैं अश्विन
स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन टी-20 क्रिकेट में 250 विकेट पूरे कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें सिर्फ 1 विकेट की जरूरत है। अब तक सिर्फ दो भारतीय गेंदबाजों अमित मिश्रा और पीयूष चावला ने ही इस फॉर्मेट में 250 से ज्यादा विकेट लिए हैं। दोनों के नाम 262-262 विकेट हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: